अमरावती

परसों सराफा, ज्वेलरी खरीदी का सबसे बडा मुहूर्त

माधुरी, महालक्ष्मी, एकता आभूषण, त्रिमूर्ति ज्वेलर्स सजे

* भरपूर स्टॉक, सिक्कों और मूर्तियों पर रहेगा जोर
* दिवाली की खरीदारी की चहल-पहल
अमरावती/दि.8– धनतेरस को दो दिन रहने से स्थानीय ज्वेलरी मार्केट में रौनक बढ गई है. इस बार शहर के सभी अग्रणी ज्वेलर्स ने ग्राहकों को अनेक लुभावने ऑफर्स दिए हैं. जिससे ज्वेलरी मार्केट में अभी से चहल-पहल देखी जा रही है. इन ज्वेलर्स शोरूम में राजेश अटलानी संचालित एकता आभूषण अमित सोनी संचालित त्रिमूर्ति ज्वेलर्स, महेश रामचंद्र वर्मा संचालित माधुरी ज्वेलर्स, गौरव राजकुमार कोटवानी संचालित महालक्ष्मी ज्वेलर्स,सुलभ खंडेलवाल संचालित मीनाक्षी ज्वेलर्स, अर्पित गोयनका संचालित एपी सिल्वर, उज्जैनकर सिल्वर, जैन ज्वेलर्स, कोठारी ज्वेलर्स, कुबडे सराफ का समावेश है.
फोटो- राजेश अटलानी और एकता नाम से

* सुबह 10 बजे खुल जायेगा एकता आभूषण
जयस्तंभ चौक के पास स्थित एकता ज्वेलर्स में सोने के जितने ग्राम के आभूषण खरीदे जायेंगे, उतने ग्राम चांदी की वस्तुएं नि:शुल्क दी जायेगी. उसी प्रकार मेकिंग चार्जेस में 25 प्रतिशत सीधी छूट दी जा रही हैं. ग्राहक उसका बडे प्रमाण में लाभ ले रहें है. संचालक राजेशभाई अटलानी ने बताया कि ग्राहकों का विश्वास हमारी सबसे बडी पूंजी है. इस बार धनतेरस पर अच्छी ग्राहकी की उम्मीद सभी कर रहे हैं. एकता आभूषण शोरूम धनतेरस पर सबेरे 10 बजे से खुल जायेगा. सभी प्रकार की ज्वेलरी और चांदी के सभी सामान एकता आभूषण में उपलब्ध है.

* माधुरी ज्वेलर्स में 240 रूपए ग्राम मजूरी
सराफा स्थित माधुरी ज्वेलर्स के संचालक महेश वर्मा ने बताया कि सोने के बढते दाम को देखते हुए उनके यहां दिवाली पर मेकिंग चार्जेस केवल 240 रूपए प्रति ग्राम रखे गये हैं. जबकि शहर में मेकिंग चार्जेस एवरेज में 700-800 रूपए प्रति ग्राम हैं. उसी प्रकार आभूषणों की भरपूर वैरायटी माधुरी ज्वेलर्स में हैं. फिर वहां राजकोट वर्क हो या कलकत्ता वर्क, टेम्पल कलेक्शन, महाराष्ट्रीयन, राजस्थानी, एरेबिक, तर्कीश डिजाइन की विशाल रेंज उपलब्ध है. यहां से खरीदे गये सोने के आभूषण पर एक्सचेंज में कभी डाग, बट्टा नहीं कटता. वजन से वजन मिलाकर गहने ले सकते हैं. उसी प्रकार बीसी योजना शुरू हैं. जिसमें एक किश्त दुकान संचालक अदा करते हैं. महेश वर्मा के अनुसार विवाह वाले घरों में भी धनतेरस के मुहूर्त पर गहनों की खरीदी आरंभ करने का प्रचलन है. दिवाली पश्चात लग्नसरा है. जिससे इस बार शानदार ग्राहकी की उम्मीद की जा सकती है.
फोटो- अमित सोनी और शुभम के 4 तारीख के फोल्डर से

* त्रिमूर्ति सिल्वर हाउस की पहचान सिक्के और मूर्तियां
त्रिमूर्ति प्रोडक्टस गोल्ड एंड सिल्वर हाउस में सोने के 916 हालमार्क ज्वेलरी, जडाउ कुंदन ज्वेलरी, पेशवाई गहने, राशि रत्न, हीरे के गहने उपलब्ध है. चांदी के सभी बर्तन और मूर्तियों की विशाल रेंज के साथ कार्पोरेट गिफ्ट ऑर्टीकल का आकर्षक स्टॉक, त्रिमूर्ति में उपलब्ध रहने की जानकारी संचालक अमित गिरधर सोनी और मयूरी अमित सोनी ने दी. सोने व चांदी की मूर्तियों और क्वाइन की बुकिंग शुरू है, बढिया प्रतिसाद मिला हैं. बल्कि अमरावती में त्रिमूर्ति सिल्वर हाउस सिक्कों व मूर्तियों के लिए पहले ही सिध्द प्रसिध्द हैं. यहां सभी रेंज के सोने और चांदी के सिक्के उपलब्ध होने से हर रेंज का ग्राहक सहर्ष त्रिमूर्ति में आता है. गोल्ड ज्वेलरी में भी अल्पावधि में त्रिमूर्ति ने शहर और आसपास के नगरों और गांवों तक पहचान बनाई है. अमित सोनी ने भी धनतेरस पर अच्छी ग्राहकी की आशा व्यक्त की.

Related Articles

Back to top button