अमरावती

किराना दूकानों में शराब बिक्री का निर्णय रद्द किया जाए

महिला मुक्ति मोर्चा की मांग

अमरावती/दि.3 – हाल ही में राज्य सरकार व्दारा किराना दूकानों में शराब की बिक्री किए जाने का निर्णय लिया गया है. जिसे रद्द किया जाए ऐसी मांग महिला मुक्ति मोर्चा व्दारा राज्य के मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे से की गई है. महिला मुक्ति मोर्चा व्दारा इस आशय का निवेदन जिलाधिकारी पवनीत कौर को सौंपकर सरकार व्दारा लिए गए निर्णय को रद्द करने की मांग राज्य के मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे से की गई.
निवेदन में कहा गया है कि किराना दूकानों पर शराब बिक्री किए जाने से अनेकों महिलाओं का संसार उजड जाएगा. सरकार किसानों के हित में निर्णय ले और उन्हें अपने खेतों में गांजा की बुआई की अनुमति दे जिससे सभी किसान समृद्ध होंगे और आत्महत्या नहीं करेंगे. सरकार अपना राजस्व बढाने के लिए महिलाओं के जीवन से खिलवाड कर रही है.
सरकार व्दारा लिया गया निर्णय रद्द किया जाए और कोरोना से मृत हुए व्यक्तियों के परिवारों को 5 लाख रुपए अनुदान देने का निर्णय ले ऐसा निवेदन व्दारा कहा गया. निवेदन देते समय जिला अध्यक्ष अशोक खरात, महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्षा संगीता वाघ, विदर्भ प्रदेश अध्यक्ष अनिल खडसे, जिला संपर्क प्रमुख रविंद्र इंगले, जिला उपाध्यक्ष राजेश गिरनारे शहर उपाध्यक्ष पंकज डोणारकर, शहर संगठक शुभम तायडे उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button