अमरावती

मोर्शी-चांदूरबाजार मार्ग के खानापुर में गड्ढों का साम्राज्य

गांववासी आंदोलन की तैयारी में

मोर्शी/प्रतिनिधि दि.३ – मोर्शी से चांदूरबाजार महामार्ग के खानापुर गांव में प्रमुख रास्ते पर दो से तीन फूट बड़े गड्ढे पड़ गए हैं. इन गड्ढों में बारिश का पानी जमा होने से दुर्घटनाओं की संभावना बढ़ी है. इस मामले में अमरावती महामार्ग करेशी व वरिष्ठों से शिकायत करने के बावजूद कोई दखल न लिये जाने से खानापुर ग्रामपंचायत के सामने प्रहार जनशक्ति पार्टी व सर्वपक्षीय उपसरपंच सदस्य, सरपंच व गांववासियों को साथ में लेकर बुधवार 8 सितंबर को भव्य रास्ता रोको आंदोलन करने बाबत निवेदन उपविभागीय अधिकारी, नायब तहसीलदार व पुलिस निरीक्षक को सौंपा गया.
निवेदन में बताया गया है कि मोर्शी-चांदूरबाजार-परतवाड़ा महामार्ग होने से बड़े पैमाने पर वाहनों का यातायात होता है. कई बार खानापुर गांव के पास रास्ते पर गड्ढे पड़ने व बीच में ही विद्युत पोल होने से वाहनों की दुर्घटना होने से नागरिकों की मृत्यु होने की शिकायत पुलिस में दर्ज है. कई बार शिकायत करने के बावजूद भी अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं देते, जिसके चलते खानापुर के अशोक ठाकरे, मंगेश बोरालकर, अरुणा काकडे के नेतृत्व में 8 सितंबर को रास्ता रोको आंदोलन व 15 सितंबर से अनशन करने की चेतावनी दी गई है.
अनशनकर्ताओं में अश्विनी ढाकुलकर, अरुण काकडे, प्रमोद काले, सुनील ठाकरे, प्रमोद अग्रवाल, सुनील भडांगे, भारती राऊत, जयश्री उमाले, मीरा काले, प्रदीप उमाले, अंकुश चिखले, निर्मला निशाण व गांववासियों का समावेश होने की जानकारी श्रीकृष्ण ढाकुलकर ने दी है.

Related Articles

Back to top button