अमरावती

क्रुरता की हद गर्भवती कुतियां के पेट में मारा चाकू

दो दिन बीत जाने के बाद भी किसी ने नहीं उठाया ठोस कदम

वर्धा- दि.1 बेजुबान जानवर के प्रति सभी को प्रेम होता हेै, मगर मानवता को कालिमा पोतने वाली एक घटना देवली शहर में रविवार 21 अगस्त को घटी. उस घटना के सीसीटीवी फूटेज आज सामने आने से खलबली मच गई. देवली शहर के मुख्य चौराह कहलाने वाला ठाकरे चौक में देर रात 11.15 बजे एक सिरफिरे ने गर्भवती कुतियां के पेट में चाकू मारकर हत्या कर डाली. घटना उजागर हुए दो दिन बीत गए, परंतु एक भी प्राणी मित्र या किसी भी संगठना ने इस दिशा में कोई कदम नहीं उठाया, यह दुख की बात है.
इस क्रुर घटना से समाज दहल गया. इस मामले में तत्काल अपराध दर्ज करने की मांग वर्धा के युवा परिवर्तन आवाज संगठना ने की है. रविवार की रात लाल शर्ट पहना एक अज्ञात सिरफिरा ठाकरे चौक पहुंचा, उसके हाथ में चाकू था और जोर-जोर से चिल्ला रहा था. उसने रास्ते के किनारे सो रही गर्भवती कुतियां के पेट में चाकू से सपासप वार कर बेहरमी से हत्या कर डाली.
उपस्थित लोगों ने सिरफिरे को फटकार लगाई तो हमलावर ने चाकू का डर बताया और वह गोल्हर गली की ओर भाग गया. इस मामले में अब तक अपराध दर्ज नहीं किया गया. संगठना व्दारा तत्काल अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार करे, अन्यथा तीव्र आंदोलन छेडा जाएगा, ऐसी चेतावनी दी गई. जबकि ठाकरे चौक पुलिस थाने से 50 मीटर दूरी पर है और वहां खुलेआम हाथ में चाकू लेकर सिरफिरा घूम रहा था. यह भी कई प्रश्न निर्माण कर रहा है.

Related Articles

Back to top button