अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

आठ दिनों तक थाने में डटे रहे परिजन

अगवा किशोरी को खोज लाई पुलिस

* सीपी रेड्डी और विभाग की तत्परता
अमरावती/दि. 2 – बडनेरा थाना अंतर्गत अंजनगांव बारी की नाबालिग लडकी के आठ दिन पहले हुए अपहरण की घटना को ग्रामवासियों और पब्लिक के दबाव पश्चात पुलिस दल नागपुर से खोज कर सकुशल लाया. आज दोपहर किशोरी का मेडीकल कर उसे परिजनों के हवाले किए जाने की जानकारी पुलिस ने दी. यह भी बताया कि, आरोपी मोहम्मद कासीफ को नागपुर में पुलिस दल ने बडी होशियारी और तत्परता से मंगलवार शाम रेलवे स्टेशन परिसर से पकडा.
* थाने में पहुंचे रिश्तेदार
अगवा 12 वर्ष की किशोरी के घरवाले बडनेरा थाने में डेरा डाले हुए थे. उसी प्रकार ग्रामवासियों ने सोमवार को ही सीपी नवीनचंद्र रेड्डी से भेंट कर बच्ची को शीघ्र तलाश करने का अनुरोध किया था. सीपी रेड्डी ने उनके अनुरोध को मान्य कर आश्वासन दिया. उसी प्रकार तत्काल टीमे गठित कर यहां-वहां संभावित जगहों पर किशोरी और आरोपी मोहम्मद कासीफ की खोजबीन की गई.
* औरंगाबाद से भागे आरोपी
पुलिस की अपराध शाखा यूनिट-2 के निरीक्षक बाबाराव अवचार, महेश इंगले सहित तीन दलों ने खोजबीन प्रारंभ की. पूछताछ में आरोपी के छत्रपति संभाजी नगर में होने का पता चला. पुलिस टीम वहां पहुंची तो आरोपी वहां से बालिका सहित नागपुर के लिए निकल गया था. नागपुर में आरोपी से पहले पहुंचने की तत्परता जांच टीम ने बरती और बडी खूबी से आरोपी मोहम्मद कासीफ को पकडा.
* लाया गया अमरावती
आरोपी मोहम्मद कासीफ और किशोरी को पुलिस बल अमरावती ले आया है. आरोपी मोहम्मद कासीफ के विरुद्ध अगवा और अन्य केसेस दर्ज किए गए है. उस पर और भी संगीन धाराएं बढाए जाने की जानकारी पुलिस सूत्रों ने दी. यह भी बताया गया कि, पुलिस की जांच टीम ने फोर विलर से आरोपी मोहम्मद कासीफ का पीछा किया और उसे नागपुर में गोपनीय रुप से दबोचा.

Related Articles

Back to top button