अमरावती

अमरावती में पहली बार डिजाइन शो हुआ

आय आय डीएस द्बारा आयोजित

अमरावती/दि.25 – अमरावती में पहली बार डिजाइन शो आयोजित किया गया था. यह डिजाइन शो व्यंकटेश्वर हॉल होटल मानसरोवर में आयोजित किया गया था. आयआयडीएस इन्स्टीट्यूट में इनटीरियर डिजाइन व फैशन डिजाइन के कोर्स किए जाते है. आयोजित कार्यक्रम मेें आयआयडीस के अंतिम वर्षीय विद्यार्थियों की विशिष्ट थीम में कपडे मॉडल्स के माध्यम से प्रदर्शित किए जाते है. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आयआयडीएस के विद्यार्थियो के तथा डायरेक्टर श्रृति आगलावे, प्राचार्य एकता गावंडे, प्रेरणा नानवानी मॅडम का महत्वपूर्ण हिस्सा है
विद्यार्थियों के कला गुणों की प्रशंसा करने के लिए प्रमुख अतिथि के रूप में किरण पातुरकर, सुरेखा लुंगारे, अंकिता विश्वकर्मा, शीतल वाघमारे, दिगांबर लुंगारे, संगीता शिंदे, तुषार वानखडे, अमिता तिवारी, रिना जूनघरे मॅडम उपस्थित थी.
हुए कार्यक्रम की जांच के लिए एकता मैडम, यशश्री चव्हाण तथा विद्यार्थियों के कपडे की डिजाईन देखने के लिए साक्षी जैस मॅडम उपस्थित थी. कार्यक्रम में उत्तम डिजाईन के लिए आयआयडीएस के विद्यार्थी अजिंक्य हजारे, साक्षी ठाकरे, प्रतीक्षा मॉडेल, सपना घिरडे, उत्तम माडेल अदिती रसूले तथा प्रतिक कविटकर को प्राप्त हुआ. इस कार्यक्रम को नागरिको ने भरपूर प्रतिसाद दिया तथा आयआयडीएस उपस्थित मान्यवरों का आभार माना.

Related Articles

Back to top button