अमरावती

पालकमंत्री ने की सोनोने परिवार को आर्थिक मदद

बेमौसम बारिश से बढ़ी थी दिक्कतें

मोझरी/प्रतिनिधि दि.१३ – अत्यंत दयनीय परिस्थिति में मोझरी की प्रभा राजाराम सोनोने नामक वृध्दा अपनी बेटी के साथ जीवनयापन कर रही थी. वहीं गत दो-तीन दिनों से हो रही बेमौसम बारिश के कारण उनकी स्थिति और भी गंभीर हो गई. इस बात की जानकारी पालकमंत्री यशोमती ठाकूर को मिलते ही उन्होंने प्रत्यक्ष भेंट देकर मां-बेटी से पूछताछ की व तुरंत ही खुले घर पर टीन के पत्रे डालने हेतु आर्थिक मदद की.
अचानक नियोजित दौरे से समय निकाल पालकमंत्री यशोमती ठाकूर ने मोझरी गांव को भेंट दी. इस समय उपस्थित नागरिकों से संवाद साधते हुए गांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को भेंट दी. वहीं स्वास्थ्य केंद्र का कामकाज समाधानकारक न दिखाई देने से ड्यूटी पर उपस्थित कर्मचारियों की क्लास ली. वहीं नागरिकों को आवश्यक सेवा देने सहित परिसर में साफ सफाई रखने के आदेश दिये. इसके साथ ही लॉकडाऊन के नियमों का कड़ाई से पालन कर सरकार को मदद करने का आवाहन किया.
इस समय पालकमंत्री यशोमति ठाकूर के साथ तहसीलदार वैभव फरतारे, तिवसा पुलिस निरीक्षक रीता उईके, जितू ठाकूर, पंकज देशमुख, सतीश पोजगे, संजय बान्ते, संजय चौधरी, कैलास कठाले व स्वास्थ्य यंत्रना के कर्मचारी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button