अमरावतीविदर्भ

शीर्षस्थ अधिकारी नहीं रहने से गडबडाया मनपा का कामकाज

आयुक्त है अस्पताल में, उपायुक्त कर रहे वर्क फ्रॉम होम

अमरावती/दि.८ – विगत दिनों निगमायुक्त प्रशांत रोडे की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में भरती कराया गया. इसके साथ ही इस समय उपायुक्त ने ‘वर्क फ्रॉम होम‘ करना शुरू किया. ऐसे में शीर्षस्थ व प्रमुख अधिकारियों के उपस्थित नहीं रहने की वजह से मनपा में कामकाज का नियोजन गडबडाना शुरू हो गया है. हालांकि उपायुक्त सुरेश पाटिल ने स्पष्ट किया है कि, वे बुधवार से अपने कार्यालय में उपस्थित रहेंगे.

उल्लेखनीय है कि, विगत शुक्रवार को अपनी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद निगमायुक्त प्रशांत रोडे अपने संपर्क में आनेवाले सभी लोगों से अपनी-अपनी कोरोना टेस्ट करवा लेने का आवाहन किया था. निगमायुक्त रोडे के साथ उपायुक्त सुरेश पाटिल व स्वीय सहायक चेतन मेश्राम का सबसे अधिक संपर्क हुआ. इसके अलावा अन्य कई अधिकारी भी उनके संपर्क में आये थे. निगमायुक्त प्रशांत रोडे के अस्पताल में भरती होते ही मनपा के कामकाज की जिम्मेदारी उपायुक्त सुरेश पाटिल पर आ गयी, लेकिन उपायुक्त पाटिल ने खुद को ऐहतियातन होम कोरोंटाईन करते हुए वर्क फ्रॉम होम शुरू किया. साथ ही स्पष्ट किया कि, वे बुधवार को अपने कार्यालय में वापिस आयेंगे. वहीं दूसरे उपायुक्त की अब तक नियुक्ती नहीं होने के चलते वह पद रिक्त ही पडा है.

मनपा के दोनों शिर्षस्थ अधिकारी इस समय मनपा में नहीं रहने की वजह से मनपा का प्रशासकीय कामकाज काफी प्रभावित हुआ है. वहीं दूसरी ओर स्वास्थ्य विभाग के कोविड कक्ष के डॉक्टर व ऑपरेटर सहित मनपा के विभिन्न विभागों की रिपोर्ट पॉजीटिव आयी है. ऐसे में अब मनपा के लगभग सभी विभागों का कामकाज प्रभावित हो रहा है.

Related Articles

Back to top button