अमरावतीमुख्य समाचार

बंद दुकानों को निशाना बनाने वाली टोली चढी पुलिस के हत्थे

ग्रामीण अपराध शाखा के पथक ने पकडा अंतरराज्यीय चोरों को

अमरावती/दि. 5- जिले के ग्रामीण इलाकों में रात मे समय बंद रहनेवाली दुकानों के शटर को तोडकर चोरी की वारदातों को लेकर जांच करते हुए ग्रामीण पुलिस की अपराध शाखा ने मध्य प्रदेश के इंदौर व खंडवा में रहनेवाले अंतरराज्यीय टोली के चार चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. चोरों की इस टोली ने येवदा व खोलापुर पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत सेंधमारी की वारदातों को अंजाम दिया था. साथ ही विगत दिनों भातकुली शहर में एक ही रात के दौरान तीन दुकानों में चोरी होने की घटनाओं में इन्हीं चोरों का हाथ रहने का अंदेशा है.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीण अपराध शाखा ने मामलों की जांच करते हुए सभी घटनाओं के सीसीटीवी फुटेज का बेहत बारिकी के साथ निरीक्षण किया और आरोपियों की शरीर यष्टि तथा अपराध करने की पद्धति का अध्ययन करते हुए जानकारी निकाली की यह टोली इंदौर के एक झोपडपट्टी परिसर से वास्ता रखती है. जो बंद शटर को झुकाकर चोरी करने में माहिर है. इस जानकारी के आधार पर ्रग्रामीण एलसीबी के एक पथक ने इंदौर जाकर नवलसिंह जुवानसिंह भूरिया (40, नाहवेल, तह. कुक्षी, जि. धार) को गिरफ्तार किया. जिसने पुलिस व्दारा की गई पूछताछ में अपने तीन साथीदारों के नाम बताए. जिसके आधार पर पुलिस ने वीरेंद्र शोभाराम नागेश्वर (40, गोलखेडा, तह. नेफानगर जि. बुरहानपुर), रामकिसन मुंशी शिलवेकर (36, गोलखेडा, तह. नेफानगर, जि. बुरहानपुर) व राजू रामदिल जांभेकर (32, गोलखेडा, तह. नेफानगर, जि. बुरहानपुर) को भी पकडा गया. इन सभी आरोपियों के खिलाफ खंडवा के कोतवाली व पिपलोद पुलिस थानों में चोरी व सेंधमारी के मामले पहले से दर्ज है. साथ ही उन्होंने भातकुली में तीन दुकानों में चोरी करने की कबूली दी है.
यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक विशाल आनंद, अपर पुलिस अधीक्षक विक्रम साली के मार्गदर्शन तथा ग्रामीण एलसीबी के पीआई किरण वानखडे के नेतृत्व में पीएसआई संजय शिंदे एवं पुलिसकर्मी त्र्यंबक मनोहर, सुनील महात्मे, सैयद अजमद, सुधीर बावनेर, नीलेश डांगारे, अमोल शेंद्रे, सागर भापड, रितेश वानखडे व संजय गेठे के पथक व्दारा की गई.

Related Articles

Back to top button