अमरावती

अश्लिल वीडियो वायरल कर युवती को बदनाम किया

तलाक हो चुके पति की करतूत, अपराध दर्ज

दूसरा विवाह नहीं होने देने की धमकी
अंजनगांव बारी की घटना
अमरावती/ दि.16- बडनेरा पुलिस थाना क्षेत्र के अंजनगांव बारी में रहने वाले आरोपी मिथुन लूटे का पत्नी से तलाक हो चुका है. पत्नी का दूसरे जगह विवाह जुड जाने की बात पता चलते ही मिथुन ने युवती के भाई के नाम पर नकली फेसबुक अकाउंट बनाकर अश्लिल वीडियो वायरल किया. साथ ही दूसरा विवाह नहीं होने देने की धमकी दी. इस शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मिथुन के खिलाफ अपराध दर्ज कर तलाश शुरु की है.
पीडित 24 वर्षीय युवती ने बडनेरा पुलिस थाने दी शिकायत के अनुसार शिकायतकर्ता आरोपी के साथ उसका 2018 में विवाह हुआ था. इसके बाद शिकायतकर्ता युवती व आरोपी के बीच नहीं बन रही थी. युवती ने दिसंबर 2021 में आरोपी से तलाक लिया उसके बाद युवती का दूसरी जगह विवाह जुड गया है, वह विवाह करने वाली है. इस बीच आरोपी मिथुन ने युवती के भाई के नाम पर फेसबुक अकाउंट तैयार कर उसपर युवती के भाई का प्रोफाइल फोटो तैयार कर उस अकाउंट के व्दारा युवती के निर्वस्त्र फोटो वायरल कर बदनाम किया.इस बारे में युवती ने आरोपी मिथुन से उस बारे में पूछा तो कहा कि, तेरे से जो हो सकता है वो कर ले, तु दूसरी जगह विवाह कैसे करती है, मैं देखता हूं, ऐसी धमकी देकर युवती को बदनाम किया. इस शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मिथुन लूटे के खिलाफ दफा 353 क, सहधारा 66, 66 ई, आईटीएक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की है.
युवती की टीशर्ट फाडी
राजापेठ पुलिस थाने में 21 वर्षीय युवती ने दी शिकायत में बताया कि, उसके पिता के खडे हाथठेले को आरोपी सतिश शिरभाते (48, गोपाल नगर) ने जला दिया. ऐसा संदेह होने पर युवती आरोपी से उस बारे में पूछने गई और कहा कि, उनके 10 हजार रुपए का नुकसान हुआ. तब आरोपी सतीश युवती को मारने के लिए गया. बीच में पिता आये तो, उसको भी पीटा. बीच बचाव करने गई युवती को धक्के मारकर उसकी टीशर्ट फाड डाली. युवती की शिकायत पर अश्लिल छेडखानी करने वाले सतीश शिरभाते के खिलाफ राजापेठ पुलिस ने दफा 354, 354 अ, 435, 504, 352 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की है.

Related Articles

Back to top button