अमरावतीमहाराष्ट्र

बालिका को चॉकलेट देकर अगवा कर शोषण

अमरावती/दि.27 – तिवसा तहसील के एक गांव में 11 वर्षीय शालेय छात्रा के साथ 70 वर्षीय वृद्ध ने लैंगिक अत्याचार करने का प्रयास किया. 23 जुलाई की शाम 6 से 7 बजे के दौरान यह घटना घटित हुई. शिकायत के आधार पर तिवसा पुलिस ने सुधाकर नामक नराधम के खिलाफ 25 जुलाई की रात जबरदस्ती, विनयभंग व पोक्सो के तहत मामला दर्ज किया है. इस घटना से संबंधित गांव में तनाव निर्माण हो गया था.
जानकारी के मुताबिक 11 वर्षीय बालिका 23 जुलाई की शाम 6 बजे के दौरान ट्युशन से घर की तरफ लौट रही थी तब आरोपी सुधाकर ने उसे चॉकलेट देने का प्रलोभन दिया. चॉकलेट देकर वह उसे एक शाला की दीवार पर से उठाकर उसी शाला के कम्प्यूटर के कमरे में ले गया. वहां उसने इस बालिका के साथ लैंगिक अत्याचार करने का प्रयास किया. बालिका ने प्रतिकार किया तब वृद्ध ने उसे छोड दिया. किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी. इस कारण भयभीत बालिका किसी तरह घर पहुंची. पश्चात दूसरे दिन उसने यह बात किसी को नहीं बताई. लेकिन 25 जुलाई को उसने आपबिती अपनी मां को बताई. इस कारण पालको ने 25 जुलाई की शाम तिवसा थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया.

* आरोपी दो साल से उस शाला में
आरोपी यह संबंधित शाला में दो साल से साफसफाई का काम करता है. वह हमेशा ही जेब में चॉकलेट रखता रहने की जानकारी भी पुलिस को दी गई. इसके पूर्व भी दो-तीन छात्राओं से लैंगिक अत्याचार का प्रयास किया गया. लेकिन बदनामी के डर से मामले को हवा नहीं दी गई, ऐसी भी जानकारी पुलिस ने दी. गुरुवार की रात संबंधित पीडिता की वैद्यकीय जांच कहां करना इस बात को लेकर पीडिता सहित उसके पालको को दो-तीन घंटे बैठना पडा. आखिरकार अमरावती में उसकी वैद्यकीय जांच की गई.

Related Articles

Back to top button