अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

मंझौले अखबारों की समस्याओं की ओर भी ध्यान दे सरकार

अमरावती के अखबार मालिकों व संपादकों ने दोनों डेप्यूटी सीएम को सौंपा ज्ञापन

* पोहरा गढ जाने हेतु फडणवीस व अजीत पवार का हुआ था बेलोरा विमानतल पर आगमन
अमरावती /दि.5- पश्चिम विदर्भ का संभागीय मुख्यालय रहने वाले अमरावती से प्रकाशित होने वाले मध्यम यानि मंझौले स्तर पर समाचार पत्रों के संपादकों व मालिकों ने आज अपनी विभिन्न समस्याओं को लेकर राज्य के दोनों उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस व अजीत पवार से प्रत्यक्ष मुलाकात करते हुए उन्हें अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपा. साथ ही ज्ञापन में उपस्थित किये गये मुद्दों पर दोनों उपमुख्यमंत्रियों से चर्चा भी की.
बता दें कि, आज वाशिम जिले की मानोरा तहसील अंतर्गत श्री क्षेत्र पोहरा गढ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रमुख उपस्थिति के बीच आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने हेतु पोहरागढ जाने के लिए उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का नागपुर से तथा उपमुख्यमंत्री अजीत पवार का पुणे से विशेष विमान के जरिए आज सुबह 8 बजे बेलोरा विमानतल पर आगमन हुआ. जहां पर प्रतिदिन अखबार के संपादक नानक आहूजा, दैनिक अमरावती मंडल के संपादक व जिला मराठी पत्रकार संघ के अध्यक्ष अनिल अग्रवाल, विदर्भ मतदार के संपादक एड. दिलीप एडतकर, दैनिक जनमाध्यम के संपादक प्रदीप देशपांडे व दैनिक हिंदुस्थान के संपादक विलास मराठे ने उपस्थित रहकर दोनों उपमुख्यमंत्रियों के समक्ष मध्यम समाचार पत्रों को होने वाली कठिनाईयों तथा सरकार की कुछ गलत नीतियों सहित मंझौले अखबारों के संपादकों व मालिकों की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा करने के साथ ही इन समस्याओं व दिक्कतों को दूर करने की मांग भी की गई.
इस समय उपमुख्यमंत्री द्वय देवेंद्र फडणवीस व अजीत पवार ने अमरावती के मंझौले अखबारों की सराहना करते हुए अखबार मालिकों व संपादकों की मांगों पर तुरंत प्रभाव से विचार करने और इन मांगों को पूरा करने हेतु हर संभव प्रयास करने का आश्वासन दिया. इस समय अखबार मालिकों व संपादकों के दल ने दोनों उपमुख्यमंत्रियों से इस समय अमरावती जिले में चल रही योजनाओं के साथ ही जिले से संबंधित अन्य कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर भी चर्चा की.
गौरतलब है कि, विगत दो-ढाई वर्षों से प्रशासन में बैठे कुछ अधिकारियों की हठ धर्मिता के चलते अमरावती जिले सहित संभाग के मध्यम अखबारों को अपने कई अधिकारों से वंचित रहते हुए विभिन्न समस्याओं का सामना करना पड रहा है. इस मुद्दें को लेकर भी अखबार मालिकों व संपादकों के प्रतिनिधि मंडल ने दोनों डेप्यूटी सीएम से चर्चा की. इस समय विदर्भ मतदार के कार्यकारी संपादक अक्षय एडतकर भी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button