अमरावती

हाथरस मामले की जांच कर दोषियों को फांसी की सजा दी जाए

अखिल भारतीय पैंथर की मांग

अमरावती प्रतिनिधि/दि.८– हाल ही में उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में वाल्मिकी समाज की १९ वर्षीय मनीषा वाल्मिकी पर सामुहिक बलात्कार कर उसे मार दिया गया था, और सभी सबूत नष्ट कर दिए गए थे. जिसमें संपूर्ण मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई कर उन्हें फांसी पर लटकाया जाए. ऐसी मांग अखिल भारतीय पैंथर द्वारा की गई. अखिल भारतीय पैंथर के सरचिटणीस प्रभाकर शेंडे, के नेतृत्व में जिलाधिकारी को इस आशय का ज्ञापन सौंपा गया.
ज्ञापन में कहा गया है कि उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में मनीषा वाल्मिकी पर चार नराधमों द्वारा सामुहिक बलात्कार किया गया था. इतना ही नहीं इन नराधमों ने मनीषा की जुबान भी काट ली थी, और उसकी कमर भी तोड दी थी. सारे सबूत भी नष्ट कर दिए गए थे. पुलिस प्रशासन ने भी दबाव में आकर रातो रात पीडिता का उसके परिवार की अनुपस्थिति में अंतिम संस्कार कर दिया गया था. जिसमें संपूर्ण मामले की जांच की जाए ऐसी मांग निवेदन कर की गई.
अखिल भारतीय पैंथर द्वारा राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी राजीनामा मांगा गया, और पीडिता को न्याय देने की मांग जिलाधिकारी के मार्फत की गई. इस समय एड. टी.एस. खडसे, भंदत बुद्धप्रिय, पैंथर नेता प्रभाकर घोडेस्वार, अखिल भारतीय पैंथर के अध्यक्ष धनराज वानखडे, शिवदास गायकवाड, राजेंद्र शेंडे, अरुण वासनिक, विलास वासनिक, विजय बनसोड, देवानंद इंगले, नामदेव वासनिक, अब्दुल शाह, संदीप वानखडे, अरुण चव्हाण, कवडू हिवराले, राजू कोरे, दिनेश कोरे, रवींद्र लांडे, वासुदेवराव गावंडे आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button