अमरावती

केंद्र प्रमुख ड्यूटी पर रहते पहुंचे बीयरबार में

पार्टी करते हुए पूर्व उपसभापति डांगे ने रंगेहाथ पकडा

चांदूर रेलवे/दि.7– तहसील के आमला विश्वेश्वर में जिप शाला के क्रीडा संकुल में मंजूर हुई कक्षाओं की जांच करने के लिए जिला परिषद के प्राथमिक शिक्षणाधिकारी बुद्धभूषण सोनोवणे आमला में केंद्र प्रमुख भूषण ठाकुर के साथ पहुंचे. शिक्षणाधिकारी जायजे के बाद अमरावती ड्यूटी पर चले जाने पर केंद्र प्रमुख भूषण ठाकुर और के कुछ राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों ने गांव के बीयरबार पर पहुंचकर पार्टी की. यह जानकारी पंचायत समिति की उपसभापति तथा सदस्य प्रतिभा डांगे को मिलते ही उन्होंने बीयरबार पहुंचकर इस पार्टी का वीडियो निकालकर वायरल किया और उन्होंने शिक्षणाधिकारी, गटशिक्षणाधिकारी व विस्तार अधिकारी को जानकारी दी. संबंधित कर्मचारी ड्यूटी पर रहते बार में कैसे? ऐसा सवाल निर्माण हो रहा है. इस कर्मचारी पर कौनसी कार्रवाई की जाती है इस ओर सभी का ध्यान केंद्रीत है.

* जांच की जाएगी
संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जानकारी मिली है. वरिष्ठोें के आदेश आने पर उचित कार्रवाई कर जांच रिपोर्ट भेजी जाएगी.
– संदीप बोडखे,
प्रभारी गटशिक्षणाधिकारी

* कार्रवाई होनी चाहिए
अमरावती के प्राथमिक शिक्षणाधिकारी और केंद्र प्रमुख भूषण ठाकुर नई कक्षाओं की जांच करने के लिए पहुंचे थे. शिक्षणाधिकारी जायजे के बाद चले जाने पर केंद्र प्रमुख कुछ राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि के साथ ड्यूटी पर रहते हुए भी आमला विश्वेश्वर के बीयरबार में दिखाई दिए. इस बाबत जांच कर प्रशासन व्दारा कार्रवाई की जानी चाहिए.
– प्रतिभा डांगे,
सदस्य, पंचायत समिति,
आमला विश्वेश्वर

Related Articles

Back to top button