अमरावतीमुख्य समाचार

पेड पर रस्सी से लटका था सिर, जमीन पर पडा था धड

फे्रजरपुरा थाना परिसर में मची सनसनी

अमरावती/ दि.6 – फ्रेजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र में आने वाले मंगलधाम परिसर के पीछे स्थित घने जंगल में एक व्यक्ति का सिर पेड पर रस्सी से लटका और धड जमीन पर गिरा होने की बात पता चलते ही परिसर में सनसनी मच गई. फिलहाल इस मामले की गुत्थी को सुलझाने में पुलिस जुट गई हेै.
मिली जानकारी के अनुसार फे्रजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के मंगलधाम स्थित है. मंगलधाम के पीछे टेकडी के उपर जंगल के भीतरी हिस्से में एक व्यक्ति का शव पडा होने की जानकारी कंट्रोल रुम को दी गई थी.
कंट्रोल रुम ने तुरंत फे्रजरपुरा पुलिस थाने को इसकी जानकारी दी गई. फे्रजरपुरा के पीआई राहुल आठवले व पीएसआई राजमलू घटनास्थल पर पहुंचे. जंगल इतना घना है कि यहां पर पैदल चलना भी मुश्किल हो रहा था. जब पुलिस घटनास्थल पहुंची तो पेड से रस्सी पर लटका हुआ सिर दिखाई दिया और धड जमीन पर गिरा पडा नजर आया. शव की हालत इतनी खराब हो चुकी थी कि उसे उठाने पर मांस के टूकडे भी जमीन पर गिर रहे थे. फिर भी पुलिस ने शव को उठाकर 3 किलोमीटर तक लाया और उसके बाद वाहन से इर्विन अस्पताल लाया गया.

विशाल गजभिये के रुप में हुई शिनाख्त

मंगलधाम परिसर के जंगल क्षेत्र में जिस व्यक्ति की लाश पायी गई, उसकी शिनाख्त विशाल जयकुमार गजभिये के रुप में हुई है. वह महादेवखोरी के कैलास नगर परिसर का रहने वाला बताया गया है.

19 नवंबर को दर्ज की गई थी मिसिंग रिपोर्ट

विशाल गजभिये के लापता होने की शिकायतबीते 19 नवंबर को फे्रजरपुरा थाने में दर्ज की गई थी. करीब 15 दिनों बाद उसका शव जंगल में मिला. पुलिस के मुताबिक युवक ने फांसी ली है. फिलहाल पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button