अमरावती

जिप स्थायी समिति सभा में गूंजा एक्सपॉयरी औषधी का मुद्दा

सदस्यों ने लिया अधिकारियों को आडे हाथ

अमरावती/दि.1 – एक्पॉयरी डेट की औषधियों को लेकर जिप सदस्यों को आडे हाथों लिया. गुरुवार को जिलापरिषद स्थायी समिति सभा में एक्सपॉयरी डेट वाली औषधियों का मुद्दा छाया रहा. जिसमें सदस्यों ने एक्सपॉयरी औषधियों का मुद्दा उठाते हुए अधिकारियों को आडे हाथों लिया. डॉ. पंजाबराव देशमुख सभागृह में गुरुवार को स्थायी समिति सभा का आयोजन किया गया था. जिसमें पीठासीन सभापति के रुप में जिप अध्यक्ष बबलू देशमुख उपस्थित थे.
सभा की शुरुआत में जिप सदस्य जयंत देशमुख ने जिले के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रो पर स्थित एक्सपॉयरी औषधियों का मुद्दा उपस्थित किया. कुछ स्वास्थ्य केंद्रो पर एक्सपॉयरी डेट की औषधियों का संग्रह किया गया था. जिसमें इन औषधियों की एक्सपॅायरी डेट के संग्रह की जानकारी कर्मचारियों को नहीं थी. जिसमें सभा में कहा गया है कि किसी कर्मचारी ने गलती से एक्सपॉयरी डेट की औषधी वितरीत कर दी तो इसके लिए जावबदार कौन होगा? ऐसा मुद्दा जब जिप सदस्य द्वारा उठाया गया इस पर पीठासीन सभापति बबलू देशमुख ने स्वास्थ्य अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि, सभी एक्सपॉयरी डेट की औषधियों को स्वास्थ्य केंद्रो से हटा लिया जाए.
इसके पश्चात सभापति पूजा आंमले ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में रास्तो के निकृष्ठ कामों का मुद्दा उपस्थित किया. इस पर पीठासीन सभापति बबलू देशमुख ने संबंधित अधिकारियों को इस ओर ध्यान देने के निर्देश दिए. इसी दौरान तिर्थक्षेत्र बहिरम में अतिक्रमण के विषय पर पीठासीन सभापति व जिप अध्यक्ष बबलू देशमुख भडक गए, बहिरम में दिनों दिन अतिक्रमण बढता जा रहा है. जिसको लेकर स्थानीय गट विकास अधिकारी को अतिक्रमण हटाने के संदर्भ में दी गई नोटिस में स्थायी समिति अध्यक्ष अर्थात जिप अध्यक्ष का नाम उल्लेख होने पर जिप अध्यक्ष ने संताप व्यक्त किया, और कहा कि यह निर्णय व्यक्तिगत नहीं है. ऐसा पीठासीन अधिकारी बबलू देशमुख ने कहा. इस संदर्भ मेंं उन्होंने कहा कि विज्ञापन में नाम लिखना आवश्यक था. इन सभी मुद्दों को लेकर गुरुवार को आयोजित स्थायी समिति की सभा गरमाई रही.

Related Articles

Back to top button