अमरावती

शिवबाबा के दर्शन से होती है आनंद की अनुभूति

विधायक राजकुमार पटेल (Rajkumar Patel) ने साझा किए अपने अनुभव

धारणी/दि.27 – मध्यप्रदेश के बुराहनपुर जिले के अंतिम छोर पर स्थित शिवबाबा के दर्शन हेतु मेलघाट के विधायक राजकुमार पटेल यहां आए थे. दर्शन के पश्चात विधायक राजकुमार पटेल ने उपस्थित पत्रकारों के समक्ष अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि शिवबाबा के दर्शन से आनंद की अनुभति व आध्यात्मिक शक्ती का आभास होता है.
सतपुडा की पहाडियों में बसे शिवबाबा के दर्शन करने के लिए खरगोन, खंडवा, बुरहानपुर, जलगांव जिले तथा मेेलघाट के आदिवासी भी बडी संख्या में यहां आते है, और श्रद्धा और भक्ति के साथ दर्शन कर अपनी मन्नतें पूरी करते है. मंदिर संस्थान के अध्यक्ष रुपसिंग पवार ने इस अवसर पर विधायक राजकुमार पटेल का सत्कार किया. इस समय प्रकाश घाडगे, कालू मालवीय, सूरज मालवीय, पत्रकार रविंद्र पांडे उपस्थित थे.
विधायक राजकुमार पटेल ने शिवबाबा के दर्शन कर कोरोना से मुक्ति के लिए प्रार्थना की. इस साल कोरोना प्रादुर्भाव के चलते भाविक भक्तों की संख्या मे काफी कमी आई है. धुलकोट के समीप स्थित शिवबाबा के दर्शन करने तथा मन्नत पूरी करने के लिए धारणी तहसील के श्रद्धालु बडी संख्या में यहां पहुंचते है. मेलघाट के विधायक राजकुमार पटेल भी यहां पर दर्शन के लिए पहुंचे थे और उन्होंने उपस्थित पत्रकारों से अपने अनुभव साझा किए.

Related Articles

Back to top button