अमरावतीमुख्य समाचार

अपहरण की गई उस युवती का अब तक नहीं चला पता

दिनदहाडे चाकू की नोक पर उठाकर ले गए थे चार आरोपी

* परिवार के सामने हुई वारदात, शहर में दहशत का माहौल
* युवती और आरोपियों की युध्दस्तर पर तलाश जारी
चांदूर रेलवे/ दि. 22- चांदूर रेलवे शहर के चांदूरवाडी में दिनदहाडे परिवार के सामने एक युवती का चाकू की नोक पर चार लोगों ने अपहरण कर लिया. इस वारदात से शहर में दहशत का माहौल है. नाबालिग युवती का 24 घंटे बीत जाने के बाद भी कही पता नहीं चल पाया. युवती के परिजनों ने दी शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी नईम खान , शेख अशफाक, अतुल कुसुमराव व चांदूरवाडी का एक अन्य यह चार लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया हैं. तलाश में पुलिस का दल रवाना हुआ है.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नईम खान (35), शेख अशफाक (36), अतुल कुसुमराव (36) व चांदूरवाडी का एक अन्य टवेरा वाहन में पीडित नाबालिग लडकी के घर आये थे. वहां उन्होंने परिवार के सदस्यों के सामने चाकू का डर दिखाते हुए लडकी को खिचकर वाहन में बिठाकर ले गए. इस घटना से वह परिवार के सभी सदस्य भयभीत हो गए. इसके बाद चांदूर रेलवे पुलिस में शिकायत दी गई. पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ दफा 363, 452, 506, 34 व शस्त्र अधिनियम के तहत अपराध दर्ज किया है. इस मामले में आगे की तहकीकात थानेदार विलास कुलकर्णी के मार्गदर्शन में एपीआई अनिल पवार कर रहे है. पीडित युवती व आरोपियों की खोज में पुलिस का दल रवाना हुआ.
घटना की खबर आग की तरह फैलते ही लोगों की चांदूर रेलवे पुलिस थाने में भीड उमडने लगी. पुलिस से आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर युवती को सहीसलामत वापस घर लाने की मांग की गई. पुलिस ने कडी मेहनत के बाद तनाव पर काबू पाया. शिकायत दर्ज करते ही चांदूर रेलवे पुलिस ने अलग-अलग दल तैयार कर बगैर नंबर की कार पकडने के लिए नाकाबंदी की. पुलिस का दल अकोला, यवतमाल, धामणगांव-वर्धा रोड, अमरावती समेत आसपास के क्षेत्रों में रवाना की. परंतु 24 घंटे बीत जाने के बाद भी खबर लिखे जाने तक घर से उठाकर ले जायी गई युवती का कही भी पता नहीं चल पाया. फिलहाल पुलिस तलाश में यहां-वहां भटक रही है.

Related Articles

Back to top button