अमरावतीमहाराष्ट्र

चलती कार से ही बच्चे को उठाने की तैयारी में थे अपहरणकर्ता

बच्चों को किडनैप करने वाला गिरोह शहर में हुआ सक्रिय

* बडनेरा में हो चुका है 4 साल के बच्चे का अपहरण
* फिर दोहराई जा रही थी अपहरण की घटना
* पुलिस कर रही मामले की गंभीरता से जांच
अमरावती/दि.8– बडनेरा थाना क्षेत्र के जयस्तंभ चौक पर दो दिन पहले एक 4 वर्षीय नाबालिग को किडनैप करने का मामला उजागर हुआ. बच्चे को ढुंढने के लिए 3 टीमें अलग-अलग दिशा में भेजी गई. पुलिस मामले की जांच कर रही थी. ऐसे में रात 3 बजे श्याम चौक परिसर में एक बच्चे को कार से किडनैप करने का प्रयास हुआ है. पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है. इस घटना से घुमंतू समूदाय भयभीत है.

बता दें कि, के. एन. भोसले नामक व्यक्ति अपने 6 बच्चों और पत्नी के साथ जयहिंद चौक पर सडक किनारे सोया हुआ है. रात 3.30 बजे एक कार में सवार होकर आये किडनैपरों ने 4 वर्षीय मासूम का अपहरण कर लिया था. ऐसे ही घटना कोतवाली क्षेत्र के चौक स्थित एसबीआई बैंक के सामने शनिवार की रात 3 बजे उजागर हुई. घुमंतू समूदाय के नागरिक सडक किनारे सोये हुए थे. एक कार धीरे-धीरे उनके पास पहुंची. एक कतार में सोये महिला व पुरुष के बीच बच्चे को देखा गया. एक छोटे बच्चे को देखकर कार रुक गई. कार को देखकर एक व्यक्ति की नजर कार पर पडी. कार में से अज्ञात व्यक्ति उतरकर बच्चे को चुराने की फिराख में था. लेकिन घुमंतू व्यक्ति ने चीखपुकार मचाई. इस वजह से सभी नींद से जाग उठे. हो-हल्ला देखकर अपहरणकर्ता कार लेकर भाग निकले. इस घटना से परिसर मेें हडकंड मच गया और पुलिस को रविवार की सुबह घटना की जानकारी मिली. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

* कैमरे में दिखी कार


बता दें कि, बडनेरा में हुई बच्चे के किडनैपिंग में भी पुलिस को सीसीटीवी कैमरे में कार नजर आयी है. वहीं कोतवाली पुलिस ने उनके परिसर के सीसीटीवी फूटेज खंगालना शुरु किया. सीसीटीवी फूटेज खंगलते वक्त रात 3.12 बजे एक कार घुमंतूओं के सामने खडी हुई दिखाई दी. आरोपियों ने कार का इंजन बंद नहीं किया. चलती कार से ही बच्चे को उठाने की तैयारी की संभावना जतायी जा रही है. घुमंतूओं की समस्या सुचकता के चलते एक ओर अपहरण का मामला बच गया.

Related Articles

Back to top button