अमरावती

हत्यारोपी अभिषेक पिकिया को मिली जमानत

जिला न्यायालय ने दिये आदेश

अमरावती/ दि.14 – राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र में अमन खंडारे नामक युवक की चाकू से बेरहमी के साथ हत्या कर दी. इस मामले में दोनों ही पक्षों की जिरह सुनने के बाद अदालत ने हत्यारोपी अभिषेक पिकिया को जमानत दे दी. आरोपी की ओर से एड. मुर्तुझा आझाद ने दलीले पेश की.
जानकारी के अनुसार 22 अप्रैल 2021 को एक महिला ने बोला की अमन खंडारे को कुछ लोग चाकू से मार रहे है. तब अमन के पिता मौके पर पहुंचे. वहां अमन का दोस्त अमोल और तसरे जो अमन के साथ थे, उन्होंने बताया कि, अमन फोन पर बात कर रहा था. तभी वहां से मोनू, अभिषेक पिकिया और एक आदमी ने अमन के सिने व पेट में चाकू मारा. उसके बाद अमन के पिता ने राजापेठ पुलिस थाने में शिकायत दी. जिसके आधार पर पुलिस ने दफा 302, 201, 146, 147, 148, 149 के तहत अपराध दर्ज किया और आरोपियों को गिरफ्तार किया.
आरोपी अभिषेक पिकिया की जमानत का आवेदन जिला न्यायालय क्रमांक 3 में दायर किया गया. दोनों पक्षों की जिरह सुनने के बाद आरोपी के वकील ने अपनी दलीले पेश की. सरकार की ओर से पक्ष रखा गया. जिला अदालत ने आरोपी के वकील एड मुर्तुझा आझाद की जिरह सुनने के बाद आरोपी अभिषेक पिकिया की जमानत मंजूर कर ली. एड. मुर्तुझा आझाद का सहयोग एड. नैवशिक, एड. नदीम, एड. फेज व एड. शाबुद्दीन ने किया.

Related Articles

Back to top button