अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

देशमुख मां-बेटे के हत्यारे को हो फांसी

डॉ. पंजाबराव देशमुख समाज सेवा मंच ने उठाई मांग

अमरावती/दि. 2 – विगत 29 अप्रैल को स्थानीय मंगलधाम परिसर में रहनेवाले विजय देशमुख की पत्नी कुंदा देशमुख और बेटे सूरज देशमुख को उनके ही पडोस में रहनेवाले देवानंद लोणारे ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर लोहे की सब्बल से वार करते हुए मौत के घाट उतार दिया था. साथ ही विजय देशमुख पर भी प्राणघातक हमला करते हुए उन्हें जान से मारने का प्रयास किया था और विजय देशमुख के बडे बेटे अंकुश देशमुख को भी जान से मारने की धमकी देते हुए पूरे परिवार को खत्म कर देने की धमकी दी थी. ऐसे में देशमुख मां-बेटे को मौत के घात उतारनेवाले देवानंद लोणारे व उसकी पत्नी को फांसी व उम्रकैद जैसी कठोर सजाए दी जाए, ऐसी मांग डॉ. पंजाबराव देशमुख समाज सेवा मंच द्वारा शहर पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी को सौपे गए ज्ञापन में की गई है.
इस ज्ञापन में कहा गया कि, मंगलधाम परिसर के बालाजीनगर में देशमुख परिवार का वर्ष 2020 से रहना है और इस दौरान उनका किसी भी व्यक्ति के साथ कोई विवाद नहीं हुआ है. साथ ही धार्मिक प्रवृत्ति वाले देशमुख परिवार के सभी सदस्यो का परिसर में रहनेवाले लोगों के साथ प्रेम एवंम् सामंजस्यपूर्ण व्यवहार ही रहा. इससे उलट देवानंद लोणारे और उसकी पत्नी द्वारा आए दिन आसपडोस के लोगों सहित परिसर वासियों के साथ किसी ने किसी तरह से झगडा किया जाता था. इसी के तहत लोणारे परिवार का देशमुख परिवार के साथ प्लॉट के पास खाली पडी जमीन को लेकर झगडा चल रहा था. जिसका पडोसी होने के नाते साथ बैठकर हल निकालने की बजाए हमेशा ही झगडा-फसाद करने के लिए तैयार रहनेवाले देवानंद लोणारे ने देशमुख परिवार के सदस्यों पर जानलेवा हमला कर डाला और इस हमले में कुंदा देशमुख व सूरज देशमुख की हत्या कर दी. साथ ही देशमुख परिवार के अन्य सदस्यो को भी जान से मार देने की धमकी दी. ऐसे में देवानंद लोणारे की विकृत मानसिकता और उसके खतरनाक इरादो को ध्यान में रखते हुए उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई किए जाने की जरुरत है. साथ ही मां-बेटे को सब्बल से वार कर नृशंसतापूर्वक मौत के घाट उतारनेवाले देवानंद लोणारे को फांसी तथा इस हत्याकांड में अपने पति का साथ देनेवाली देवानंद लोणारे की पत्नी को उम्रकैद की सजा दी जानी चाहिए, ऐसी मांग भी इस ज्ञापन में उठाई गई है.
ज्ञापन सौपते समय नितिन देशमुख, सुधीर देशमुख, संजय देशमुख, शैलेशराव देशमुख, राहुल वाघ देशमुख, संदीप देशमुख, मयुरा देशमुख, शिवाजी देशमुख, संजय देशमुख, मनीष देशमुख, अजय देशमुख, आशीष देशमुख, सोनाली देशमुख, कल्पना देशमुख आदि सहित डॉ. पंजाबराव देशमुख समाज सेवा मंच के अनेको पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button