अमरावती

लोणी की महिला का हत्यारोपी धरा गया

दुराचार के बाद हत्या की वारदात को दिया था अंजाम

अमरावती/दि.13 – करीब आठ दिनों पहले लोणी गांव के बोधड परिसर में विवाहिता के साथ दुराचार कर उसकी हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था. इस मामले में पुलिस ने लोणी निवासी संदिग्ध आरोपी राजीक अली अशरफ अली को हिरासत में लिया गया है. शनिवार की रात हत्यारोपी विशेष न्यायालय के सामने पेश किया गया.
रविवार 5 दिसंबर की सुबह 8.30 से 9 बजे के दरमियान लोणी थाना क्षेत्र के बोधड परिसर गांव के बाहर सुनसान इलाके में एक विवाहिता का शव पाया गया था. इस मामले को सुलझाने के लिए बीते सात दिनों से पुलिस की टीम काम कर रही थी, लेकिन पुख्ता सबूत हाथ नहीं लग रहे थे. इसी दौरान गांव में रहने वाले संदिग्ध ट्रक चालक राजीक अली अशरफ अली की गतिविधि पर पुलिस को संदेह होने लगा था. जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया. महिला के साथ अत्याचार व उसके बाद गला रेतकर हत्या करने के मामले में आरोपी के खिलाफ पुलिस ने अपराध दर्ज किया है. पीडित महिला भाईदूज के लिए गांव में आयी थी. घटना के पहले दिन वह गांव के बाहर प्रातविधि के लिए गई थी, लेकिन उसके बाद से वह घर ही नहीं लौटी, रिश्तेदारों ने उसे ढूंढा, लेकिन कई भी पता नहीं चलने के बाद लोणी थाने में उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज की गई. दूसरे दिन महिला का शव निर्वस्त्र हालात में बोधड परिसर में पाये जाने के बाद अत्याचार और खून मामले में अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया था. राजीक अली ने ही पीडिता के साथ दुराचार कर उसकी हत्या करने के निष्कर्ष पर पुलिस पहुंची. इसके बाद आरोपी के खिलाफ अत्याचार, हत्या और एट्रासिटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है. इस मामले की जांच चांदूर रेलवे एसडीपीओ जितेंद्र जाधव को सौंपी गई.

सप्ताह भर में सभी स्तर पर जांच की गई. फॉरेंसिक टीम सहित घटनास्थल पर क्राईम सीन तैयार कर सत्यता जांचने की कोशिश की गई. इस मामले में अधिक जांच की जाएगी.
– अविनाश बारगल, पुलिस अधिक्षक, ग्रामीण

लोणी में अत्याचार कर हत्या करने की घटना के मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है. उसे 15 तक पुलिस रिमांड में रखा गया है. फिलहाल गिरफ्तार किये गए आरोपी ने अपना अपराध कबुल नहीं किया है.
– हरिभाऊ कुलवंत, थानेदार, लोणी

Related Articles

Back to top button