अमरावती

ट्रक के स्टेरिंग में फसे चालक की बचाई जान

विधायक पटेल ने व साथियों ने दिया मानवता का परिचय

धारणी/दि.25 – अमरावती से इंदौर जाने वाला ट्रक धारणी तहसील स्थित हरिसाल के करीब पलट गया. जिसमें चालक ट्रक स्टेरिंग में फस गया. चालक ट्रक के स्टेरिंग में फसकर तडप रहा था यह जानकारी जैसे ही मेलघाट के विधायक राजकुमार पटेल को मिली उन्होंने तत्काल उस ट्रक ड्रायवर की मदद के लिए अपने सहयोगियों के साथ एम्बुलेंस भिजवायी. विधायक पटेल के सहयोगियों ने ट्रक में फसे चालक को बाहर निकाला और उसकी जान बचाई तत्काल उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करवाया. उक्त चालक का इंदौर के अस्पताल में उपचार शुरु है. विधायक पटेल व उनके सहयोगियों व्दारा किए गए इस कार्य की सर्वत्र सराहना की जा रही है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार धारणी से 30 किमी अंतराल पर मांग्या गांव के करीब महामार्ग पर अमरावती से इंदौर की ओर जानेवाला ट्रक अचानक पलट गया और चालक स्टेरिंग में फंस गया. दुर्घटना में अन्य दो लोग भी घायल थे इस घटना की जानकारी मिलते ही विधायक पटेल ने एम्बुलेंस के साथ अपने सहयोगी अनिल सुंभाटे, दिपक नागले, देवा को भिजवाया. विधायक पटेल के सहयोगियों ने तत्काल वेल्डर जयचंद को कटर लेकर घटना स्थल पर बुलाया. वेल्डर जयचंद ने कटर के माध्यम से स्टेरिंग काटकर उसमें फंसे चालक को बाहर निकाला और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए रवाना किया और उसके बाद प्राथमिक उपचार के पश्चात चालक को इंदौर रेफर कर दिया गया. फिलहाल ट्रक चालक पर इंदौर के अस्पताल में उपचार जारी है और वह स्वस्थ्य है.

ट्रक चालक ने माना आभार

ट्रक के स्टेरिंग में फंसे चालक को विधायक राजकुमार पटेल व उनके साथियों ने बाहर निकाला और उसकी जान बचाई. प्रथम उचार के पश्चात उक्त ट्रक चालक को इंदौर भिजवा दिया गया. स्वास्थ्य में सुधार होने के पश्चात ट्रक चालक ने फोन पर मदद करने के लिए विधायक राजकुमार पटेल, अनिल सुंभाटे, दिपक नागले, जयचंद के प्रति आभार व्यक्त किया.

Related Articles

Back to top button