अमरावती

पत्नी को लाने बस स्टॉप पर गये व्यक्ति को चोर समझकर पीटा

कोतवाली पुलिस थाने में पहुंचा मामला

  • सुलतान सेना ने भी की न्याय की मांग

अमरावती प्रतिनिधि/दि.7 – स्थानीय मध्यवर्ती बस स्टॉप परिसर में पत्नी को बस स्टॉप लाने पहुंचे एक व्यक्ति को चौकी के पुलिस कर्मियों ने चोर समझकर पिटाई कर दी. जिसके बाद मारपीट से पीडित व्यक्ति ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई.
मिली जानकारी के अनुसार चांदनी चौक में रहने वाले इकबाल खान हुसेन खान शहर में पेंटर के तौर पर काम करता है. इकबाल की पत्नी खेडगांव गई हुई थी, लेकिन अचानक इकबाल की तबीयत खराब हो जाने से उसने अपनी पत्नी को वापस अमरावती बुलाया. बुधवार की देर शाम में इकबाल की पत्नी बस में सवार होकर अमरावती के लिए निकली. पत्नी को लाने के लिए इकबाल खान बुधवार की शाम 5 से 5.30 बजे के दरमियान बस डिपो पर पहुंचा. इस समय बस स्टॉप पर आने जाने वाली बसों में अपनी पत्नी को तलाश रहा था. इसी दौरान बस स्टॉप में स्थित पुलिस चौकी में कार्यरत पुलिस कर्मियों को इकबाल खान के हरकतों पर संदेह हुआ. जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने उसे पकडकर चौकी में लाया और पूछताछ करने लगे. उसने बताया कि वह अपने पत्नी को लेने आया है.परंतु मौजूद कर्मियों ने उसकी एक भी बात नहीं सुनी और ना ही इस बारे में संबंधित पुलिस थाने को सूचना दी. इसके बाद इकबाल खान के साथ पुलिस कर्मियों ने मारपीट करनी शुरु कर दी. इकबाल खान कुछ भी समझ नहीं पा रहा था कि उसके साथ क्या हो रहा है. वह पूरी तरह से सहम गया था. वहीं लोग तमाशबीन बने हुए थे. पुलिस कर्मियों ने इकबाल खान की बेरहमी से पिटाई की. जिससे उसके पीठ पर मार के निशान भी पड गए. चौकी में इकबाल खान की पिटाई हो रही थी तभी इकबाल खान की पत्नी बस स्टैंड पर पहुंची. इसके बाद इकबाल वहां से अपनी पत्नी को लेकर आटो से घर के लिए निकला, लेकिन घर जाने से पहले इकबाल खान अपनी पत्नी को लेकर रात 8 बजे पुलिस मुख्यालय में न्याय पाने के लिए पहुंचा. जहां से उसे सिटी कोतवाली पुलिस थाने में भेजा गया. सिटी कोतवाली थाने में पहुंचकर इकबाल खान ने उसके साथ घटीत वाक्या के बारे में पुलिस निरीक्षक शिवाजी बचाटे को जानकारी दी. इसके बाद इकबाल खान की लिखित शिकायत पर मामला दर्ज किया गया.

  • टीपु सुलतान सेना भी पहुंची थाने

चोर समझकर बेकसुर इकबाल खान हुसेन खान की बेरहमी से चौकी में कार्यरत दो पुलिस कर्मियों ने बस स्टॉप परिसर में पिटाई की. इस बारे में टीपु सुलतान सेना के पदाधिकारियों को जानकारी मिलते ही इकबाल को न्याय दिलाने की मांग को लेकर वे भी थाना पहुंचे. इस समय टीपु सुलतान सेना के खालिद पहेलवान, गुड्डू हमीद अपने कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस थाने में मौजूद थे.

Related Articles

Back to top button