अमरावतीमुख्य समाचार

विवाहिता को भगाया फिर कार में रेप

मोबाइल से वीडियो निकाला

* तीन युवकों पर बलात्कार व एट्रॉसिटी दाखिल
अमरावती/दि.18– स्त्री अत्याचार की एक बडी घटना वलगांव थाना क्षेत्र में उजागर हुई. जब महिला को 23 साल के युवक ने फुसलाया, भगाया और फिर मित्रों के साथ उस पर चलती कार में सामूहिक अत्याचार किया. उसकी मोबाइल पर रिकॉडिंग भी किए जाने का आरोप शिकायत में किया गया है. पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर आरोपी मयूर रामदास मंदूरकर (23), सतीश (25) और रिकेश (24) के विरुद्ध रेप और एट्रॉसिटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है. आरोपी फिलहाल फरार बताए जा रहे. घटना ग्राम पुसदा की है. फिर्यादी खारतलेगांव की रहवासी होने की जानकारी देते हुए पुलिस सूत्रों ने बताया कि, उसे फिलहाल जिला अस्पताल के वनस्टेप सेंटर में रखा गया है.
शिकायत के मुताबिक आरोपी मयूर से पीडिता की पहचान थी. गत 5 मई को आरोपी मयूर ने उसे बुलाया फिर अपने मित्र सतीश और रिकेश के साथ वह पीडिता को जबरन फोरव्हीलर में ले गया. इस दौरान आरोपी मयूर ने सतीश और रिकेश की मदद से उस पर बलात्कार किया. इतना ही नहीं तो सतीश ने इसका मोबाइल फोन से वीडियो बनाया. फिर रिकेश के शिराला पुसदा रोड स्थित पोल्ट्री फार्म पर ले जाकर 5 से 8 मई तक बार-बार मयूर ने पीडिता पर अत्याचार किया. फिर यवतमाल जिले के ग्राम वाकी ले गया वहां दो-चार दिन रहे.
इस बीच महिला के पति ने उसके घर से चले जाने की शिकायत दी थी. वलगांव पुलिस ने पता लगाया कि, महिला वाकी में है. पुलिस पीडिता और आरोपी मयूर को वहां से ले आई. उसने पुलिस को बयान दिया कि, वह अपनी मर्जी से मयूर के साथ पुसदा रहेगी. मयूर ने उसके बाद उसके साथ जोर जबर्दस्ती की. जिसकी शिकायत 17 मई को पीडिता ने स्त्री अस्पताल की परिचारिका को साथ लेकर वलगांव थाने जाकर लिखवाई. पुलिस ने आरोपी मयूर मंदूरकर, सतीश और रिकेश पर दफा 376,376 (2), (एन), 376 (डी), 366, 506 भादवी और अ. जा.ज. अत्याचार प्रतिबंधक अधिनियम संशोधन 2015 की धारा 3 (2) (वीए), 3 (1) डब्ल्यू (1) (2), 3 (1) के तहत अपराध दर्ज किया है. उपनिरीक्षक विजय गीते आगे जांच कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button