अमरावती

लैंगिक शोषण कर नाबालिग को किया गर्भवती

बेलोरा की घटना

* आरोपी गिरफ्तार
चांदूर बाजार/दि.23- समीपस्थ बेलोरा गांव में कक्षा 11 में पढने वाली 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा लैंगिक शोषण के चलते गर्भवती हो गई. पेटदर्द की शिकायत के बाद उसे बुधवार को अस्पताल में स्वास्थ्य जांच हेतु लाया गया. जहां पर सोनोग्राफी के बाद यह मामला उजागर हुआ. जिसके बाद अमरावती निवासी अंकुश अरविंद इंगले नामक 22 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया गया.
शिकायत के मुताबिक अंकुश की दादी का घर पीडिता के घर के पास है और अंंकुश का हमेशा ही अपनी दादी के यहां आना-जाना हुआ करता था. जहां पर उसकी पीडिता के साथ जानपहचान हुई, जो आगे चलकर दोस्ती व प्रेम संबंध में तबदील हो गई. पीडित नाबालिग लडकी चांदूर बाजार तहसील की एक उच्च माध्यमिक शाला में कक्षा 11 की छात्रा हैं. विगत जून माह के दौरान अंकुश उसकी स्कूल गया और स्कूल छूटने के बाद उसे अपनी दुपहिया पर बिठाकर खेत परिसर में ले गया. जहां पर उसे विवाह का झांसा देते हुए उसने उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित किए. इसी तरह अगस्त माह में भी अंकुश इस युवती को चांदूर बाजार बसस्थान से एक खेत परिसर में ले गया. जहां पर उसने उसके साथ मनमर्जी की. इसके चलते उक्त नाबालिग छात्रा गर्भवती हो गई.
* ऐसे फूटा मामला
विगत कुछ दिनों से उक्त नाबालिग छात्रा की तबीयत खराब चल रही थी. जिसके चलते विगत 21 दिसंबर को उसकी मां उसे अस्पताल में दिखाने ले गई. इस समय डॉक्टरों ने इस छात्रा को चार माह की गर्भवती बताया. साथ ही यह छात्रा नाबालिग रहने के चलते इसकी जानकारी चांदूर बाजार पुलिस को भी दी गई. जिसके बाद पुलिस कर्मचारी विनोद इंगले ने अस्पताल पहुंचकर पीडित लडकी का बयान दर्ज किया. तब उसने पूरी आपबीती सुनाई जिसके आधार चांदूर बाजार पुलिस ने आरोपी अंकुश इंगले के खिलाफ अपहरण, बलात्कार व पोक्सों की धाराओं के तहत अपाराध दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार किया. मामले की जांच पीएसआय प्रतिभा मेश्राम कर रही हैं.

Related Articles

Back to top button