अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

सोहन ज्वेलर्स की बदमाशो ने दोपहर से जारी रखी थी ‘रैकी’

जुनीबस्ती से लेकर बडनेरा पवन नगर परिसर तक मिले फुटेज

* दो बाईक पर 4 बदमाश थे सवार
* घटना में दोनों दुपहिया बिना नंबर की हुई इस्तेमाल
अमरावती/दि. 11 – बडनेरा शहर में सोमवार साप्ताहिक बाजार के दिन सोहन ज्वेलर्स के संचालक विश्वजीत डुमरे की मोटर साइकिल की डिक्की से 20 से 25 तोला सोना चोरी होने के प्रकरण में बडनेरा व क्राईम ब्रांच पुलिस गहन जांच में जुटी हुई है. पुलिस को सराफा व्यापारी की जुनीबस्ती की दुकान से नईबस्ती में पवन नगर के एक्सप्रेस हाईवे तक फुटेज प्राप्त हुए है. इस घटना में 4 लोगों का समावेश रहने की बात स्पष्ट हुई है. साथ ही यह आरोपी दो बिना नंबर की मोटर साइकिल आए थे, यह भी पता चला है. यह चारों बदमाश घटनावाले दिन दोपहर से ही सराफा व्यापारी पर नजर रख उसकी ‘रैकी’ करते हुए फुटेज में नजर आ रहे है, ऐसा पता चला है.
उल्लेखनीय है कि बडनेरा शहर के झंझाडपुरा निवासी सराफा व्यापारी विश्वजीत डुमरे सोमवार 9 सितंबर की शाम 7.30 बजे के दौरान जुनीबस्ती बारीपुरा स्थित अपनी सोहन ज्वेलर्स नामक दुकान बंद कर नईबस्ती शिवाजी चौक स्थित अब्दुल कलाम आजाद मनपा मार्केट में अपने छोटे भाई धर्मवीर डुमरे की सराफा दुकान पर दुपहिया वाहन से पहुंचे तब एक बदमाश ने उनकी डिक्की से सफेद रंग की सोने के आभूषण से भरी बैग उडा ली थी. इस बैग में 20 से 25 तोला सोना रहने का अनुमान है. जिसकी कीमत 17 लाख रुपए है. घटना के बाद बडनेरा पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए परिसर के सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरु किया है. घटनास्थल पर भले ही एक बदमाश घटना को अंजाम देता नजर आ रहा है. लेकिन उसके तीन अन्य साथी भी उसी परिसर दो बिना नंबर की दुपहिया लेकर खडे रहने की बात घटना के दूसरे दिन देखे गए सीसीटीवी फुटेज में नजर आई है, ऐसा सूत्रों ने बताया. घटना को अंजाम देने के बाद यह आरोपी होलीक्रॉस कान्वेंट रोड से राजेश्वर युनियन हाईस्कूल से पवन नगर होते हुए एक्सप्रेस हाईवे की दिशा की तरफ भाग गए है. पवन नगर तक पुलिस के हाथ फुटेज लगे है. साथ ही जुनीबस्ती बारीपुरा की सोहन ज्वेलर्स दुकान व आसपास के फुटेज भी पुलिस ने खंगाले है. जहां पर यह चारों आरोपी दोपहर से सराफा व्यवसायी विश्वजीत डुमरे की गतिविधियों पर नजर रखे हुए है. पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है.

* साजिश कहीं बीच रास्ते में लूटने की तो नहीं थी?
सराफा व्यवसायी विश्वजीत डुमरे पर बदमाशो ने दोपहर से ही नजर रखना शुरु किया था, ऐसा पता चला है. जुनीबस्ती के बारीपुरा की दुकान के आसपास यह आरोपी घूमते हुए नजर आ रहे है. आरोपियों की संख्या 4 दिखाई दे रही है और वे दो दुपहिया पर सवार थे. दुकान बंद करने के बाद इन बदमाशो ने विश्वजीत डुमरे का पीछा भी किया. लेकिन बडनेरा नईबस्ती तक वाहनों की आवाजाही व नागरिकों की चहल-पहल काफी रहने से वे बीच रास्ते में लूटपाट नहीं कर पाए, ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है. तत्पश्चात जब विश्वजीत अपने भाई की दुकान पर जाकर वाहन खडा कर खडे हो गए, तब 4 में से एक बदमाश ने घटना को अंजाम दिया.

* पुलिस के हाथ सुराग लगने की संभावना?
सूत्रों के मुताबिक सोहन ज्वेलर्स के संचालक विश्वजीत डुमरे के सोना चोरी के प्रकरण में पुलिस के हाथ अनेक महत्वपूर्ण सुराग लगने की जानकारी मिली है. पुलिस उसी दिशा में गहन जांच में जुटी हुई है. आरोपियों की तलाश में विभिन्न दल लगे हुए है. घटना के दूसरे दिन भी बडनेरा पुलिस ने व्यापारी विश्वजीत डुमरे को पुलिस स्टेशन बुलाकर पूछताछ की. अब देखना है पुलिस के हाथ यह आरोपी कब लगते है.

Related Articles

Back to top button