अमरावतीविदर्भ

मोटर साइकिल चोर पुलिस के हत्थे चढ़ा

सिटी कोतवाली पुलिस की कार्रवाई

अमरावती/दि.15 – शहर में लगातार होनेवाली मोटर साइकिल चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने कार्रवाई करने का सिलसिला आरंभ कर दिया है. सिटी कोतवाली पुलिस ने शातिर मोटर साइकिल चोरों को धरदबोचा है.
मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस थाने में अंबापेठ निवासी संतोष मुंशी ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी मोटर साइकिल नंबर एमएच-27 ए डब्ल्यू 5333 को अंबापेठ अस्पताल के सामने से अज्ञात चुराकर ले गया था. इस मामले की जांच करते समय पुलिस ने अमरावती के टी.बी. अस्पताल के पीछे रहनेवाले रवि खडसे और सातखिराडी निवासी अमित तिवारी को 14 सितंबर को चोरी की मोटर साइकिल सहित हिरासत मिली है. यहीं नहीं तो आरोपियों के पास से अन्य अपराध में उपयोग में लायी गई मोटर साइकिल नं.एम.एच.27 ए.एच.0101 और एमएच 27 एपी 2930 कुल 95 हजार का माल जब्त किया. सिटी कोतवाली पुलिस ने अब तक दो अपराध और राजापेठ में एक, कुल तीन मोटर साइकिल चोरी के अपराधों का पर्दाफाश हुआ है.
यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह, पुलिस उपायुक्त शशिकांत ठाकुर, राजापेठ के एसीपी सुहास भोसले, सिटी कोतवाली थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शिवाजी बचाटे के मार्गदर्शन में ए.एस.आय.राजेन्द्र उमक, निलेश जुनघरे, जुनेद खान, आशीष विघे, इमरान खान ने की.

Related Articles

Back to top button