अमरावतीमहाराष्ट्र

मनपा प्रशासन राजनितीक दबाव में के नागरिकों को डरा रहा

राज टाऊनशिप के रहवासियों ने मनपा आयुक्त से की शिकायत

अमरावती/दि.28– बडनेरा के राज टाऊनशिप के नागरिकों को मनपा प्रशासन व्दारा बार-बार अतिक्रमण कार्यवाही करने की धमकी देकर राजनितीक दबाव में डराया जा रहा है. ऐसा आरोप टाऊनशिप के नागरिको ने लगाया. वही मंगलवार को भी इसी तरह मनपा के अधिकारियों ने राज टाऊनशिप पहुंचकर अवैध निर्माण होने की बात कही जिस पर नागरिकों ने जब नोटिस मांगा तो मनपा के कर्मचारियों के पास कोई जवाब नहीं रहा. जिसकी शिकायत आज टाऊनशिप के नागिरकों ने मनपा आयुक्त सचिन कलंत्रे से करते हुए कहा कि अगर टाऊनशिप अवैध हैं तो फिर बिना नोटिस के बिना कार्यवाही क्यों करने आते है. जिस पर मनपा आयुक्त के पास भी कोई उचित जवाब न रहने की बात टाऊनशिप के नागरिकों ने कही.
विगत कुछ माह से बडनेरा के राज टाऊनशिप का मुद्दा गरमा रहा है. यहां के नागरिकों को बार-बार अवैध निर्माण होने की बात मनपा प्रशासन की ओर से कही जा रही है. इस टाऊनशिप में लगभग 160 से अधिक परिवार निवास करते है. मनपा के अधिकारियों व्दारा यहां बार बार आकर अवैध निर्माण की बात करने पर यहां रहने वाले नागरिकों मेें मनपा प्रशासन के खिलाफ नाराजगी सहित सर से छत हटने का भय भी सता रहा है. जिसके चलते आज टाऊनशिप में रहने वाले निवासियों ने मनपा आयुक्त सचिन कलंत्रे से मुलाकात कर मनपा प्रशासन के अधिकारियों के बार बार आकर परेशान करने पर लगाम लगाने की मांग की. वही अगर यह अवैध निर्माण है तो कानूनी तरीके से कार्यवाही करने की बात रखी. इस समय राज टाऊनशिप के ओनर मुफद्दलभाई कुर्लावाला, नजरभाई भोपालवाला,गीता खेडलकर, प्रज्ञन्या बन्सोड, वर्षा सोनोने, मौसमी नंदागवली, पूजा सिरसाट, वंदना मालवीय, शबाना खान, शफीक शेख, गफूर शेख, सुनिल खिरोडकर, संदीप थोंबरे, एन. शेख, शारदा खिरोडकर, नवेद शेख, अमर निन्नोरे, वैभव नंदागवली, सै. इन्तेशामुद्दीन, अंसार शेख, फातेमा नजराली, फरहा सैय्यद, जितेन्द्र गांधी टाऊन शिप के निवासियों सहित महाकाली मंदिर शक्ति पीठ के शक्ति महाराज, उबाठा शिवसेना जिला प्रमुख सुनिल खराटे आदि मौजूद थे.

टाऊनशिप में इल्लिगल क्या है बताए?
दैनिक अमरावती मंडल से बातचीत करते हुए राज टाऊनशिप के ओनर मुफद्दलभाई कुर्लावाला ने कहा कि मनपा व्दारा कई बार इस टाऊनशिप में इल्लिगल निर्माण होने की बात कही जा रही है. जब भी आते है तो विधायक रवि राणा का लिखा पत्र लाते है. मनपा की किसी तरह की नोटिस वे नहीं लाते है. अगल इल्लिगल है तो क्या इल्लिगल है यह बताए? मनपा आयुक्त के जवाब से भी लग रहा है कि वे दोबारा कार्रवाई करने की मंशा रखते है. अगर मनपा को कार्यवाही करनी है तो पहले नोटिस लाए न कि बिना नोटिस के कार्रवाई करें.

 

Related Articles

Back to top button