अमरावती

प्रतिपक्ष नेता फडणवीस को बदले की भावना से दी नोटिस

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्षा शिल्पा चौधरी ने कहा

अमरावती/ दि.14 – राज्य की महाआघाडी सरकार के मंत्री एक के बाद एक जेल की हवा खा रहे है. सत्तापक्ष के मंत्रियों की स्थिति खराब है अब केवल बदले की भावना से पुलिस का दुुरुपयोग राज्य की महाआघाडी सरकार करवा रही है और विपक्षी नेताओं को नोटिस दिए जाने का भी प्रयास किया जा रहा है. ऐसा भाजपा प्रदेश उपाध्यक्षा शिल्पा चौधरी पाचघरे ने कहा.
शिल्पा पाचघरे ने कहा कि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के पांच साल के कार्यकाल में उन पर एक भी दाग भ्रष्टाचार का नहीं लगा ना ही उन पर कोई आरोप है. देवेंद्र फडणवीस जैसे ईमानदार नेता को राज्य सरकार व्दारा नोटिस दिया जाना यह बदले की राजनीति है. देवेंद्र फडणवीस ने राज्य की उदासीन सरकार को जगाने का काम किया इतना ही नहीं उन्होंने महाविकास आघाडी सरकार का 12 मार्च 2021 का गृहनिर्माण विभाग में किए गए घोटालों को सबूतों के साथ सामने लाया इस मामले की जांच न्यायालय ने सीबीआई को सौंपी.
कई महत्वपूर्ण बातें देवेंद्र फडणवीस ने इस मामले को लेकर सामने लाई यह उनका विशेषाधिकारी है. उन्हें जानकारी कहां से मिली यह बताना उनके लिए अनिवार्य नहीं रहता है. पिछले छह महीनों तक नींद में सोई सरकार ने कोई कार्रवाई ही नहीं की बल्कि राजनीतिक बदला लेने का कार्य राज्य सरकार व्दारा किया जा रहा है ऐसा आरोप भी शिल्पा चौधरी ने राज्य की महाविकास आघाडी सरकार पर लगाया. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे अपने घर से बाहर न निकलकर लोकतंत्र का भंग किस तरह से कर रहे है इस बात पर ध्यान देने की मांग भी शिल्पा पाचघरे ने महाविकास आघाडी सरकार की. साथ ही उन्होंने राज्य में आंदोलन करने की चेतावनी दी.

Related Articles

Back to top button