अमरावतीमुख्य समाचार

कोल्हे हत्याकांड में बढ सकती है, आरोपियों की संख्या

कुल 8 आरोपियों के नाम आ सकते है सामने

* पहले से हिरासत में रहनेवाले चार आरोपियों का पीसीआर बढा
* चारों आरोपियों को 1 जुलाई तक रखा जायेगा पुलिस हिरासत में
* पांचवे आरोपी का पीसीआर मांगने आज हुई कोर्ट में पेशी
अमरावती/दि.30– विगत मंगलवार 21 जून की रात घटित हुए उमेश कोल्हे हत्याकांड के मामले में कोतवाली पुलिस द्वारा अब तक कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं पता चला है कि, इस मामले में बहुत जल्द और भी तीन आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकती है, यानी कोल्हे हत्याकांड में कुल आठ आरोपियों की सहभागिता रहने की जानकारी सामने आ चुकी है.
बता दें कि, 21 जून की रात करीब 10 बजे के आसपास अमित मेडिकल के संचालक उमेश कोल्हे को न्यु हाईस्कुल मेन के गेट के सामने उस समय घेरकर मौत के घाट उतार दिया गया था, जब वे अपनी दुकान बंद करने के बाद अपनी दुपहिया पर सवार होकर अपने घर वापिस लौट रहे थे. उमेश कोल्हे पर ती नकाबपोश युवकों ने हमला किया था. पश्चात मामले की जांच करते हुए पुलिस ने 23 जून की शाम लालखडी परिसर निवासी मुदस्सीर अहमद व सुफियान नगर निवासी शाहरूख पठान को गिरफ्तार करते हुए अदालत से उनका 28 जून तक पीसीआर प्राप्त किया था. वहीं 28 जून को अदालत में दोबारा पेश करने पर उनकी पीसीआर की अवधि को 1 जुलाई तक बढा दिया गया. इसी तरह इस मामले में 24 जून को बिस्मिल्ला नगर निवासी अब्दूल तौफिक उफ नानू तथा यास्मीन नगर निवासी शोएब खान उर्फ भुर्‍या को गिरफ्तार करते हुए उनके लिये 29 जून तक पीसीआर हासिल किया गया था और गत रोज इन दोनों आरोपियों को एक बार फिर अदालत में पेश किया गया. जहां अदालत ने इन दोनों को 2 जुलाई तक पीसीआर में रखने का आदेश जारी किया. इसी दौरान इन चारों आरोपियों से हासिल की गई जानकारी पर कोतवाली पुलिस ने पांचवे आरोपी के तौर पर मौलाना आजाद कालोनी निवासी आतीफ रशीद को अपनी हिरासत में लिया है. जिसे आज दोपहर बाद स्थानीय अदालत में पेश करते हुए कोतवाली पुलिस ने उसके लिए पुलिस कस्टडी रिमांड की मांग की है.
पुलिस सूत्रों के जरिये मिली जानकारी के मुताबिक इन पांचों आरोपियों से की गई पूछताछ में और तीन आरोपियों के नाम सामने आये है. जिनकी कोतवाली पुलिस द्वारा सरगर्मी से तलाश की जा रही है और एक-दो दिन में इन तीनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा. इस जानकारी के साथ ही यह तथ्य भी सामने आया है कि, उमेश कोल्हे हत्याकांड में कुल 8 आरोपियों का सहभाग था. हालांकि अब तक यह अधिकारिक रूप से स्पष्ट नहीं हुआ है कि, इन आरोपियों की उमेश कोल्हे से क्या अदावत थी और किन वजहों के चलते उमेश कोल्हे की हत्या की गई.

Related Articles

Back to top button