अमरावतीमुख्य समाचार

‘उस’ हादसे में मृतकों की संख्या हुई 6

4 वर्षीय बच्चे की इलाज के दौरान मौत

* 5 ने मौके पर ही तोडा था दम, 10 हुए थे घायल
* धारणी के निकट खंडवा मार्ग पर हुआ था भीषण हादसा
धारणी/ दि. 2- गत रोज धारणी के पास ही डेढतलाई से शेखपुरा के बीच खंडवा मार्ग पर गन्ना लदे ट्रक और मजदूर परिवारों को लेकर जा रहे पिकअप वाहन के बीच जोरदार टक्कर हुई थी. इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं पिकअप वाहन में सवार 10 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे. जिसमें से कल देर रात बुर्‍हाणपुर के जिला सामान्य अस्पताल में 4 वर्षीय बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसके चलते इस हादसे में मरनेवालों की संख्या अब 6 पर जा पहुंची है.
बतादे कि धारणी के पास ही डेढतलाई से शेखपुरा के बीच स्थित तापी नदी के पुल के निकट कल दोपहर 2.30 बजे के आसपास ट्रक क्रमांक एमपी 09/केडी-1723 गन्ना लदाकर खंडवा से डेढतलाई की ओर जा रहा था. वहीं इसी समय पिकअप वाहन क्रमांक एमएच 48/टी-4509 में करीब 20 से 22 मजदूर सवार होकर डेढतलाई से खंडवा की ओर जाने हेतु निकले थे. यह दोनों ही वाहन जैसे ही तापी नदी के पूल के पास पहुंचे. तभी गन्ना लदे ट्रक का टायर अचानक ही फूट गया और यह ट्रक अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे पिकअप वाहन से जा भिडा. यह भिडंत इतनी भीषण थी कि, पिकअप वाहन का अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया. साथ ही पिकअप वाहन में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं वाहन में सवार 9 लोग बुरी तरह से घायल हो गए. इसके पश्चात देर रात चार वर्षीय बच्चे की बुर्‍हाणपुर के अस्पताल में मौत हो गई. मृतकों की शिनाख्त पार्वती रामसिंह दिनकर (32, सुंदरदेव), नंदीनी रामसिंह दिनकर (12, सुंदरदेव), दुर्गा कालू तंडीलकर (14, सुंदरदेव), रमेश मंगल कोरकू (35, सुंदरदेव), जामवंती रमेश कोरकू (30, सुंदरदेव) तथा दारासिंह श्रीराम (4,सुंदरदेव) के तौर पर हुई है. वहीं इस हादसे में बसंती श्रीराम (45, सुंदरदेव), गणेश रामचरण (10, सुंदरदेव), छारासिंह कांशीराम (7, नागोतार), रविंद्र रमेश (10, नागोतार), गुन्नीबाई रामचरण (48, नागोतार), रामसिंह मोतीलाल (40, सुंदरदेव), कौशल्या श्रीकेश (15, सुंदरदेव), जगनकमल (13, सुंदरदेव) तथा चंदाबाई नानकराम (35, सुंदरदेव) बुरी तरह से घायल हुए है. जिनका बुर्‍हाणपुर के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

* म.प्र. के सीएम चौहान ने जताया शोक, सहायता राशि का ऐलान
इस हादसे के बारे में जानकारी मिलते ही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने इस दुर्घटना को लेकर शोक जताते हुए हादसे में मारे गए लोगों को ट्वीटर के जरिए श्रध्दांजलि अर्पित करने के साथ ही मृतको के परिजनों हेतु दो- दो लाख रूपए तथा घायलों के लिए 50-50 हजार रूपए की सहायता राशि देने का ऐलान किया.

 

Related Articles

Back to top button