अमरावती

मनपा में सालों से एक ही टेबल पर कार्यरत कर्मियों की शामत

मनपा आयुक्त ने दिए सूची तैयार करने के निर्देश

  • सभी विभागों को जारी किए पत्र

अमरावती/दि.25 – एक ही टेबल पर कई सालों से डटे रहने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों की सूची तैयार करने के निर्देश मनपा आयुक्त प्रवीण आष्टीकर व्दारा जारी कर दिए गए है. सूत्रों व्दारा दी गई जानकारी के अनुसार नवनियुक्त मनपा आयुक्त को पता चला कि कई अधिकारी व कर्मचारी एक ही टेबल पर कई सालों से डटे हुए है. हाल ही में लेखा परीक्षक विभाग में दो वरिष्ठ लिपिक का तबादला किए जाने के बावजूद भी वे उसी टेबल पर डटे हुए है. जिसके चलते मनपा आयुक्त आष्टीकर ने अब तमाम अधिकारियों व कर्मचारियों की सूची तैयार करने के निर्देश जारी किए है.
सोमवार को इस संदर्भ में सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से सभी विभागों को पत्र भिजवाए गए. अब आनेवाले दिनों में मनपा के अधिकारियों व कर्मचारियोें का तबादला तय माना जा रहा है. बता दें कि मनपा आयुक्त प्रवीण आष्टीकर ने मनपा आयुक्त का पदभार संभालते ही साफ शब्दों में कहा था कि जो भी अधिकारी व कर्मचारी नियमों का पालन नहीं करेगा उन पर कडी कार्रवाई की जाएगी.
इतना ही नहीं जो अधिकारी आज तक एक ही टेबल पर सालों से डटे हुए है उनकी भी सूची तैयार कर उन्हें खासतौर पर संपत्ति कर वसूली में लगाए जाने की भी बात पत्रकार परिषद में कही थी. ऐसे में आयुक्त व्दारा सालों से एक ही टेबल पर रहने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों की सूची तैयार करने के निर्देश दिए जाने के चलते सोमवार को मनपा में हलचल दिखाई दी.

Related Articles

Back to top button