अमरावती

भाजपा का एक ही नारा ‘सबका साथ सबका विकास’

भाजपा महिला मोर्चो अध्यक्षा सतनाम कौर ने कहा

बडनेरा/प्रतिनिधि दि.२४भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा बडनेरा मंडल अध्यक्षा सतनाम कौर स्वर्णसिंग हुड्डा के निवासस्थान पर मंगलवार को बडनेरा भाजपा मंडल अध्यक्ष विरेंद्र ढोबले की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया था. इस अवसर पर समाज में आए दिन महिलाओं पर हो रहे अत्याचार पर अंकुश लगाने हेतु चर्चा की गई. इस समय महिला मोर्चा अध्यक्षा सतनाम कौर हुड्डा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी केवल एक पार्टी ही नहीं बल्कि एक परिवार है.
भारतीय जनता पार्टी का एक ही नारा है सबका साथ और सबका विकास इसी को मद्देनजर रखते हुए पार्टी द्बारा कार्य किए जा रहे है साथ ही अध्यक्षा सतनाम कौर ने कहा कि अगर कोई महिला परिवार के भीतर अत्याचार व प्रताडना से पीडित है वह अपनी समस्याएं हमें बताए हम तत्काल उस समस्या का निराकरण करने के लिए प्रयास करेंगे. कोरोना को लेकर घबराने की आवश्कता नहीं है कोरोना से बचाव हेतु मोदी अस्पताल में 45 वर्ष से अधिक वाले नागरिकों का टीकाकरण शुरु कर दिया गया है. जिसमें बेजीझक नागरिक टीकाकरण करवाएं.
बैठक में महिला मोर्चा अध्यक्षा सतनाम कौर ने आगे कहा कि कोरोना महामारी से बचाव हेतु टीकाकरण किया जा रहा है. यह टीका रोग प्रतिकार शक्ति बढाने के लिए है. इसका सभी लाभ ले इसके अलावा उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार द्बारा ट्रांसर्फर और पोस्टिंग के नाम पर रिश्वतखोरी का खेल चल रहा है और गृहमंत्री पर 100 करोड की वसूली का आरोप लगा है उसकी भी जांच सीबीआई द्बारा की जानी चाहिए.
इस प्रकार की चर्चा महिला मोर्चा की बैठक में की गई और राज्य सरकार का निषेध भी व्यक्त किया गया. इस समय बैठक में किशोर जाधव, पार्षद गंगा अंभोरे, छाया अंबाडकर, चंदूमल बिल्दानी, कुंदन यादव, गजेंद्र भैसे, स्वर्णसिंग हुड्डा, गुरुमितसिंग हुड्डा, संजय कटारिया, सुनील लोयबरे, रमेश अंभोरे, उमेश निलगिरे, मयूर तायडे, किरण भगत, अन्नू शर्मा, प्रभाकर इंगोले, पूजा जोशी, रंजनी दातीर, कृति वाकेकर, अलका भारती, रोशनी मेघवानी, सरोज मेघवानी, सारिका अंबाडकर, संगीता श्रृंगारे, छाया इंगोले, उमा इंगोले, रेखा गुर्जर, वैशाली भगत, शालिनी दुधे, ज्योति रामटेके, अलका भिवगडे सहित महिला पदाधिकारी उपस्थित थी.

Related Articles

Back to top button