अमरावतीविदर्भ

कल रात बडनेरा दाल मिल का मालिक गिरफ्तार

टेंभुर्णी में नाफेड की तुअर चोरी का मामला

  • चांदुर रेलवे पुलिस ने की कार्रवाई

  • कई बडी हस्ती शामिल होने की संभावना

चांदुर रेलवे/दि.२५ – तहसील के टेंभुर्णी स्थित गोदाम से नाफेड की तुअर चुराने के मामले में ११ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में और कई बडी हस्तियों के हाथ होने की संभावना जताई जा रही है. इस दौरान कल गुरुवार की रात ८ बजे चांदुर रेलवे पुलिस ने बडनेरा स्थित दाल मिल के संचालक दिनू जैन को गिरफ्तार कर लिया है, ऐसी जानकारी थानेदार दिपक वानखडे ने दी.
कुर्हा रोड के टेंभुर्णी परिसर में स्थित बालाजी वेअर हाउस गोदाम क्रमांक २ के शटर के दो ताले तोडकर गोदाम में प्रवेश किया. इस समय ९ लाख २२ हजार रुपए कीमत के ३१८ तुअर के बोरे चोरी कर लिये थे. यह घटना २ सितंबर की दोपहर ४ बजे से ३ सितंबर की सुबह ९ बजे घटी. शिकायत पर चांदुर रेलवे पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर अज्ञात चोर के खिलाफ दफा ३८०, ४६१ के तहत अपराध दर्ज किया था. इस मामले में अमरावती ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस ने ११ आरोपियों को गिरफ्तार कर चांदुर रेलवे पुलिस के हवाले किया था और अब इस मामले की तहकीकात थानेदार दिपक वानखडे के नेतृत्व में की जा रही हैं. आरोपियों से तुअर खरीदने वाले व्यक्ति को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया था.
थानेदार दिपक वानखडे ने जोरदार कार्रवाई करते हुए गुरुवार की रात बडनेरा पुलिस थाना क्षेत्र में जाकर चोरी की तुअर खरीदने वाले दाल मिल के मालिक दिनू जैन को गिरफ्तार कर लिया है. रात ९.४५ बजे चांदुर रेलवे पुलिस थाने में लाकर उसकी कडी जांच शुरु की है. यह कार्रवाई थानेदार दिपक वानखडे के साथ अमरावती पुलिस मुख्यालय के हेडकाँस्टेबल सुनील तिडके, चांदुर रेलवे के पुलिस कॉंस्टेबल चंद्रशेख पाठक ने की है.

  • बडी मछलियां फसने की संभावना

इस चोरी के मामले में चोरी की सारी गतिविधियां बडनेरा से की गई थी, ऐसी जानकारी सूत्रों से मिली है. इसी तरह बडनेरा के एक राजनीतिक नेता के साथ और कुछ बडी मछलियां फसने की संभावना जताई जा रही है. इस मामले में बडनेरा से राजनीतिक दबाव बनाया जा रहा है, ऐसी भी चर्चा है फिर भी चांदुर रेलवे के थानेदार निष्पक्ष तहकीकात कर रहे है और इसमें कौन -कौन लोग शामिल है, इस बात का पर्दाफाश जल्द ही होगा, ऐसी भी उम्मीद जताई जा रही है.

Related Articles

Back to top button