अमरावतीमुख्य समाचार

अमरावती लोकसभा का रास्ता मेलघाट-अचलपुर से जाता है

विधायक पटेल के संकेत से भौहें चढी

* प्रहार का ‘जनशक्ति’ सम्मेलन
अमरावती/दि.1 – नेहरु मैदान में लोग सुनने तो निश्चित ही बच्चू कडू को आये थे. मगर उनसे पहले नगर जिले की दिव्यांग लक्ष्मीताई ने बडा भावना प्रधान संबोधन कर बच्चू को दिव्यांगों का मसीहा बताया. किंतु जैसे ही विधायक राजकुमार पटेल बोलने आये, सभागार में उत्साह बढ गया. राजकुमार पटेल ने बहुत ही सीधी-सादी बोली भाषा में 10-12 मीनट का संबोधन किया. उनका संबोधन जानकारों की भौहें चढा गया. पटेल ने बातों-बातों में कह दिया कि, अमरावती लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में मेलघाट और अचलपुर विधानसभा क्षेत्र शामिल है. इन क्षेत्र से लीड देने वाले ही दिल्ली पहुंचते हैं. पटेल के संबोधन के समय कडू के भाषण का अंदाजा हो गया था. पटेल ने अपने भाषण से उपस्थित लोगों को जोड दिया. इस कदर जमीन से जुडे कार्यकर्ता के रुप में उनका संबोधन रहा.
* पहली बार प्लेन में बैठे
राजकुमार पटेल ने कहा कि, शिंदे साहब ने बोला तो वे भी गुवाहाटी जाने वाले विमान में बैठ गये. पहली बार विमान में बैठने का मौका मिला. मुझे नहीं पता था क्या होने जा रहा है. बाद में लोगों ने कहा कि, तुमने सब उलटा-पलटा कर दिया. पटेल ने मासूमियत वाले अंदाज में कहा कि, हमें क्या मालूम. हमने किये क्या? हमको तो विकास चाहिए. डैम चाहिए. इसके वास्ते पैसे चाहिए. बात खतम. पटेल का यह लहजा उपस्थितों को बडा पसंद आया.
* दिल्ली जाने तैयार
पटेल ने दिल्ली जाने का मौका मिला तो वहां भी जाने की तैयारी बताई. उन्होंने साफगोई से कहा कि, खर्चा वो कर रहे. दिल्ली जाने का बोले तो वहां भी चले जाएंगे.
* प्रहार का सांसद होना
राजकुमार पटेल ने बच्चू कडू से आवाहन किया कि, जिले का सांसद अब प्रहार का ही होना चाहिए. उन्होंने कहा कि, अमरावती लोकसभा सीट का नतीजा अचलपुर और मेलघाट तय करता है. इस बार वहीं होगा. इतना ही नहीं तो जिला परिषद और पंचायत समिति में भी प्रहार का बोलबाला रहेगा. यह कहते हुए पटेल ने धारणी पंचायत की याद दिलाई. जिसमें 10 में से 10 सीट अपनी पार्टी की लायी थी. पटेल ने कहा कि, 1-2 सीट से प्रहार का मन नहीं भरता. पूरा पैनल ही लाते. पटेल ने 2019 के चुनाव में भाजपा और राष्ट्रवादी द्बारा उम्मीदवारी नकारने पर ऐन समय पर बच्चू कडू द्बारा प्रहार की कपबशी देने का वाकया सभी के सामने बताया. ऐन समय पर नामांकन करने का घटनाक्रम बताया.

Related Articles

Back to top button