अमरावती

सर्वज्ञ चक्रधर स्वामी के चरणांकित स्थानों तक बनेगा रास्ता ः नितीन गडकरी

रिद्धपुर विकासकामों के लिए महंतों ने की मांग

रिद्धपुर/दि.16-श्रीक्षेत्र रिद्धपुर के प्रलंबित रास्ते के काम बाबत केंद्रीय मंत्री नितीन गडकरी के निवासस्थान नागपुर में 14 मई को कवीश्वर कुलाचार्य पू.प.म. कारंजेकर बाबा, महंत कापूसतलणीकर बाबा, अविनाश ठाकरे, महंत वाईन्देशकर बाबा, रवी तिखे, नरेन्द्र आमदरे, विजय भरबत ने भेंट देकर उनसे चर्चा की. सर्वज्ञ चक्रधर स्वामी के देशभर के चरणांकित स्थानों तक रास्ता बनाने का आश्वासन उन्होंने इस समय दिया.
श्रीक्षेत्र रिद्धपुर से गये परतवाड़ा से मोर्शी इस राज्य महामार्ग का काम दो वर्ष पूर्व किया गया. लेकिन रिद्धपुर के बस स्टॉप के पास की नाली का निर्माणकार्य न किए जाने के कारण यात्री निवास के पास गंदगी जमा हो गई है. यात्रियों को यात्री निवास में चढ़ने के लिए नाहक परेशानी सहन करनी पड़ रही है. इस रास्ते का चौड़ाईकरण किया जाये. रेल्वे स्टेशन का काम चार वर्षों से प्रलंबित है, यह मुद्दा शीघ्र हल किया जाये, ऐसी मांगकी गई.
केंद्रीय मंत्री नितीन गडकरी ने अष्टजन्म शताब्दी दिन निमित्त महाराष्ट्र व देशभर के महामार्ग से सटे तीन से चार किलोमीटर की दूरी पर स्थित सर्वज्ञ चक्रधर स्वामी के देशभर के चरणांकित स्थानों तक रास्ता बनाये जाने का आश्वासन दिया. श्री क्षेत्र रिद्धपुर के रास्ते की समस्या हल की जायेगी, वहीं रेल्वे की समस्या बाबत संबंधित मंत्रियों से चर्चा करेंगे. शीघ्र ही पवित्र राजमठ के दर्शन करने की बात भी इस समय गडकरी ने कही.

Related Articles

Back to top button