अमरावती

जिप में गुढीपाडवा के बाद शुरू होगा तबादलों का दौर

प्रशासन द्वारा गतिविधियां की गई तेज

  • विभिन्न चरणों के तहत किये जायेंगे तबादले

अमरावती/दि.31 – जिला परिषद में मार्च एंडिंग निपटते ही गुढीपाडवा पर्व के बाद कर्मचारियों के तबादले का दौर शुरू हो जायेगा. प्रशासन द्वारा जिला स्तर पर तबादलों को लेकर कार्यक्रम घोषित कर दिया गया है. जिसके अनुसार आगामी 17 अप्रैल से तबादले की प्रक्रिया शुरू हो जायेगी.
कर्मचारियों की जेष्ठता सूची प्रकाशित करने के बाद इस पर आपत्ति व आक्षेप स्वीकार करने और इसके बाद अंतिम सूची प्रकाशित करते हुए 5 से 15 मई के दौरान जिला स्तर पर तथा 16 से 25 मई के दौरान तहसील स्तर पर प्रत्यक्ष तबादलों की शुरूआत होगी. वही जिला परिषद में अप्रैल माह के दूसरे सप्ताह से तबादलों का दौर शुरू होगा.
इसके तहत 17 अप्रैल को जिला परिषद में तबादला प्राप्त कर्मचारियों की जेष्ठता सूची प्रकाशित होगी. पश्चात 18 से 27 अप्रैल के दौरान जेष्ठता सूची पर आपत्ति व आक्षेप स्वीकारे जायेंगे. जिन पर सुनवाई करने के पश्चात 2 मई को जिलास्तरीय तबादले हेतु अंतिम जेष्ठता सूची प्रकाशित की जायेगी. पश्चात 5 से 15 मई के दौरान मुख्य कार्यकारी अधिकारी व प्रशासक अविश्यांत पंडा की उपस्थिति में तबादले किये जाने की शुरूआत होगी. जिसके तुरंत बाद तहसील स्तरीय तबादलों की प्रक्रिया शुरू की जायेगी. जिसके लिए 12 अप्रैल को गट विकास अधिकारी के जरिये जेष्ठता सूची तैयार करते हुए प्रकाशित की जायेगी. जिस पर 13 से 22 अप्रैल के दौरान आपत्ति व आक्षेप स्वीकार किये जायेंगे. पश्चात 30 अप्रैल को तहसील स्तर पर कर्मचारियों की अंतिम जेष्ठता सूची प्रकाशित करते हुए 16 से 24 मई के दौरान तहसील स्तर पर तबादले की प्रक्रिया पूर्ण की जायेगी. ऐसी जानकारी प्रशासकीय सूत्रों द्वारा दी गई है.

Related Articles

Back to top button