अमरावती

युवती का मोबाइल चुराने वाला धरा गया

मोबाइल समेत दुपहिया जब्त

फोटो खोलापुरी गेट नाम से मेल पर
* खोलापुरी गेट पुलिस की कार्रवाई
अमरावती/दि.16– घर की तरफ पैदल जा रही युवती का मोबाइल झपटकर भागने वाले दो युवकों को खोलापुरी गेट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से मोबाइल समेत घटना में इस्तेमाल की गई दुपहिया भी जब्त की गई है. यह कार्रवाई रविवार को की गई.
गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम आनंदनगर निवासी नीलेश दौलतराव सावरकर और महाजनपुरा निवासी सागर प्रकाश रणनवरे है. माताखिडकी निवासी शिवानी नामक 23 वर्षीय युवती 13 अक्तूबर की शाम 6.50 बजे के दौरान मोबाइल पर बातचीत करते हुए पैदल महाजनपुरा गेट की तरफ जा रही थी. उस समय 20 से 25 वर्ष की आयु के दो युवक दुपहिया वाहन से उसके पास पहुंचे. पीछे बैठे युवक ने युवती के हाथ का मोबाइल झपट लिया और खरकाडीपुरा की तरफ जाने वाले मार्ग से भाग गए. इस प्रकरण में खोलापुरगेट पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज किया है.

* आरोपियों ने दी कबूली
रविवार को घटना में लिप्त आरोपी संभाजी चौक महाजनपुर मेें रहने की जानकारी खोलापुरी गेट थाने के डीबी स्क्वॉड को मिली. उन्होंने जाल बिछाकर नीलेश सावरकर व सागर रणनवरे को कब्जे में लेकर पूछताछ की तब मोबाइल चोरी की कबूली दी. थानेदार रमेश ताले के नेतृत्व में उपनिरीक्षक प्रदीप होलगे, जमादार राम लोखंडे, मंगेश भेलाये, मंगेश हिवराले ने यह कार्रवाई की.

Related Articles

Back to top button