अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

अंजनगांव सुर्जी व शिराला में महाविकास आघाडी की सभा से बदलेगी तस्वीर

कार्यकर्ता और मतदाताओं की एकजुट से बलवंत वानखडे का बढा मनोबल

* ऋषिपाल महाराज ने प्रबोधन से रखी वास्तविकता
अमरावती/दि.11-सिर्फ फिल्मों, वीडियो और नाटकों से लोगों का भरोसा नहीं जीता जा सकता. इसके लिए लोगों के घर जाकर उनकी समस्याएं जाननी होंगी. वर्तमान सांसद ने इस क्षेत्र में कदम तक नहीं रखा है. इसलिए मौजूदा महाविकास आघाडी नेताओं ने उम्मीद जताई है कि इस चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पडेगा. इसके साथ ही ऋषिपाल महाराज ने अपने प्रबोधन के माध्यम से वर्तमान स्थिति को प्रस्तुत करते हुए दर्शकों को सत्य के मार्ग पर चलने की सलाह भी दी.
महाविकास आघाडी के उम्मीदवार बलवंत वानखडे के प्रचार के लिए शिराला में बैठक आयोजित की गई थी. इस समय, ऋषिकेष महाराज के प्रबोधन ने मौजूदा सांसद से कामकाज के बारे में स्थिति प्रस्तुत की. इस मौके पर महाविकास आघाडी की नेता एड. यशोमती ठाकुर ने भी जमकर निशाना साधते हुए नागरिकों को नवनीत राणा की निष्क्रियता के बारे में अवगत कराया. कोरोना काल में सांसद और उनके यजमान रिल्स और ड्रामा कर रहे थे. लेकिन हम आम लोगों के लिए सडकों पर काम कर रहे थे. एकबार भी इस परिसर में आने का सौजन्य नहीं दिखाने वाले और हमने किए विकास कार्यों का श्रेय लेने वाले सांसद को पराजित करके बलवंत वानखडे जैसे सच्चे और ईमानदार उम्मीदवार के ऐतिहासिक जीत के साक्षी बनने का आह्वान विधायक ठाकुर ने किया. इस समय कई मान्यवरों ने अपना मनोगत व्यक्त कर बलवंत वानखडे की जीत का संकल्प किया. इस अवसरपर पर सभा में बालासाहेब हिंगणीकर,मनोज देशमुख,हरीश मोरे,आशिष धर्माले,मिलिंद तायडे, इंद्रायणी देशमुख, प्रवीण अलसपुरे, संगीताताई तायडे, अलकाताई देशमुख, गोपाल राणे, शैलेश कालपांडे, अमित गावंडे, सतीश गोते, प्रवीण राऊत, शिल्पाताई महल्ले, पंकज देशमुख,शाम देशमुख, प्रवीण मनोहरे उपस्थित थे.
इस बीच, अंजनगांव सुर्जी में, शिवसेना के उद्धव बालासाहेब ठाकरे गुट द्वारा अमरावती लोकसभा के लिए महाविकास आघाडी के अधिकृत उम्मीदवार विधायक बलवंतभाऊ वानखडे के प्रचारार्थ सभा ली गई. इस मौके पर शिव सेना पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की उपस्थित रही. सभा में बड़ी संख्या में शिवसैनिकों की मौजूदगी देखकर आने वाले लोकसभा की तस्वीर जरूर बदलेगी. महाविकास आघाडी के प्रत्याशी बलवंत वानखडे के प्रचारार्थ जोरशोर से कार्य करने का आह्वान शिवसेना उबाठा नेता सुधीर सूर्यवंशी ने किया.
इस अवसर पर शिवसेना जिला प्रमुख सुनील खराटे, महानगर प्रमुख पराग गुडधे, महेंद्र दिपटे ने राणा दंपत्ति की आलोचना की और बलवंत वानखडे को समर्थन देने का संकल्प व्यक्त किया. बलवंत वानखड़े ने महाविकास अघाड़ी के सभी कार्यकर्ताओं के साथ नागरिकों की बड़ी प्रतिक्रिया पर संतोष व्यक्त किया. किसी का भरोसा नहीं टूटने देने का आश्वासन दिया. इस समय पूर्व पालकमंत्री व विधायक एड.यशोमती ठाकूर,बालासाहेब हिंगणीकर,महेंद्र दिपटे प्रेमकुमार बोके, प्रदीप देशमुख, पराग गुडधेे, महेश खारोडे, सुनील खराटे, अरुण खारोडे, विठ्ठलराव चव्हाण, प्रीतीताई बंड,राजूभाऊ अकोटकर, प्रमोद दालू,गजानन लवटे प्रमोद धानोरकर, अभिजित भावे, मनीषा टेबरे, सपना शिंगणे,देविदास नेमाळे, संजय पिंजऱकर,राजश्री जठाले, संगीता तुरखेडे समेत महाविकास आघाडी के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button