अमरावती

नियोजन भवन का निर्माण छोडने लगा पकड

लिफ्ट की टाईल्स का हिस्सा निकल आया बाहर

  • निर्माण की गुणवत्ता पर सवालियां निशान

अमरावती/दि.4 – स्थानीय जिलाधीश कार्यालय की प्रशस्त इमारत का सौंदर्य नियोजन भवन की भव्य इमारत की वजह से काफी अधिक खिला हुआ दिखाई देता है, लेकिन नियोजन भवन की तल मंजिल पर लिफ्ट के पास टाईल्स का एक बडा हिस्सा बाहर निकल आने की वजह से इस इमारत के सौंदर्य में दाग लगा दिखाई दे रहा है. साथ ही निर्माण कार्य द्वारा पकड छोडे जाने की वजह से यहां पर किये गये कामकाज की गुणवत्ता पर सवालियां निशान भी लग रहा है.
बता दें कि, जिलाधीश कार्यालय में सबसे सुंदर व प्रशस्त इमारत के तौर पर जिला नियोजन भवन की ओर देखा जाता है. इस इमारत की निचली मंजील पर जिला आपूर्ति अधिकारी, भूसंपादन उपजिलाधिकारी तथा पालकमंत्री का जनसंपर्क कार्यालय है. वहीं पहली मंजील पर मिटींग हॉल और दूसरी मंजील पर जिला नियोजन अधिकारी का कार्यालय है. जिसकी वजह इस परिसर में हमेशा ही काफी गहमा-गहमी दिखाई देती है. किंतु विगत कुछ दिनों से निचली मंजील पर स्थित लिफ्ट रूम के पास लगी टाईल्स ने दीवार से अपनी पकड छोड दी है. ऐसे में काम की गुणवत्ता पर सवालियां निशान लगने के साथ-साथ यहां पर किसी हादसे के घटित होने की भी संभावना है.

इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. लिफ्ट रूम के टाईल्स के ढिली होकर पकड छोड देने की जानकारी ली जायेगी और वहां पर आवश्यक सुधार करने के संदर्भ में निर्देश दिये जायेंगे.
– डॉ. नितीन व्यवहारे
निवासी उपजिलाधिकारी, अमरावती.

Related Articles

Back to top button