अमरावतीमहाराष्ट्र

अमरावती-नागपुर राजमार्ग की दुर्दशा

रास्ते पर गढ्ढो के साथ- साथ डिवायडर भी टुटे

* सांसद वानखडे उतरे सडक पर
* कहा : केन्द्रीय मंत्री गडकरी से करेंगे शिकायत
अमरावती/दि.27-जिले के सांसद बलवंत वानखडे रविवार को अमरावती- नागपुर राजमार्ग पर यात्रा कर रहे थे. तभी अचानक हाईवें पर पडे गढ्ढो के कारण उनकी कार बार- बार सडक पर उछल रही थी. जिससे परेशान होकर सांसद वानखडे सडक पर उतरे और अपने वाहन को एक तरफ खडा कर हाईवें का मुआयना किया. जिसमें उन्हें रहाटगांव के पास हाईवें पर जगह- जगह गढ्ढे और टूटे हुए डिवायडर दिखाई दिए. इस पर सांसद वानखडे ने मीडिया से कहा कि हाईवें निर्माण में भ्रष्टाचार हुआ है और वे इसकी शिकायत केन्द्रीय लोकनिर्माण मंत्री नितिन गडकरी से करेंगे.
सांसद बलवंत वानखडे रविवार की दोपहर मेलघाट के हरिसाल से अमरावती पहुंचे. उन्हें यहां से नागपुर जाना था. जब वे कांग्रेस भवन में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा कर रहे थे. तब उन्हें अमरावती- नागपुर राजमार्ग पर नांदगांव पेठ के सावरवाडी के पास शिवशाही बस दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी ली. जानकारी मिलते ही वे तुरंत घटनास्थल का निरीक्षण करने के लिए निकल पडे. जैसे ही सांसद वानखडे की कार रहाटगांव के पास पहुंची तो हाईवें पर कार बार- बार उछलने लगी.
सांसद वानखडे ने अपनी कार को किनारे खडा कर हाईवे का निरीक्षण किया. हाईवे पर पडे गढ्ढों को देखकर वे भडक गये और उन्होंने तत्काल एनएचएआई के अधिकारियों को फोन लगाकर फटकारा और गढ्ढों की जानकारी दी और रास्ते का निरीक्षण किया. तब उन्हें गढ्ढो के साथ-साथ डिवायडर में भी दरारे नजर आयी. इस पर सांसद वानखडे ने ऑन कैमरा कहा कि रहाटगांव क्षेत्रों में हाईवे को बने 5 से 6 वर्ष ही हुए है और इतने कम समय में हाईवें की दुर्दशा हुई है. उन्होंने कहा कि वे इसकी शिकायत केन्द्रीय लोकनिर्माण मंत्री नितिन गडकरी से करेंगे. क्योंकि हाईवें के निर्माण में बडे पैमाने पर भ्रष्टाचार हुआ है.

Related Articles

Back to top button