अमरावती

मुख्यमंत्री के अभिनंदन का पोस्टर युवा सेना ने फाडा

पोस्टर वॉर : पूर्व सांसद के खिलाफ युवा सेना ने की नारेबाजी

अमरावती/ दि.4 – पूर्व सांसद अनंत गुढे के पुत्र डॉ. महेंद्र गुढे ने नवनियुक्त मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के अभिनंदन के लिए स्थानीय राजकमल चौक पर लगाए पोस्टर रविवार को युवा सेना ने फाड दिये. शिवसेना के बल पर राजनीतिक दृष्टि से बडे बने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, बच्चू कडू व पूर्व सांसद के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए युवा सेना के कार्यकर्ताओं ने पोस्टर हटाकर फाड डाले.
राज्य के विधिमंडल में रविवार को विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव लिया गया. भाजपा के राहुल नार्वेकर का विधानसभा अध्यक्ष पद पर चयन किया गया और शिवसेना के प्रत्याशी की हार हुई. वहीं दूसरी ओर शिवसेना के तीन बार सांसद रह चुके अनंत गुढे के पुत्र ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के अभिनंदन के लिए पोस्टर लगाया, इसपर युवा सेना के पदाधिकारी नाराज हुए युवा सेना के प्रदेश सचिव सागर देशमुख, श्याम धाने पाटील के नेतृत्व में पोस्टर फाडे गए. पोस्टर से बालासाहब ठाकरे व आनंद दिघे की तस्वीर ससम्मान अलग कर पोस्टर फाडा गया. इस आंदोलन में स्वराज्य ठाकरे, प्रवीण डिजाते, अतिश यादव, पिंटू चव्हाण, श्याम शेलके, प्रतिक अब्रुक, मोरेश्वर इंगले, राहुल लांजेवार, निलेश निंबर्ते, अभिजीत तायडे, धिरज जामनिक, प्रतिक दुलारे, पवन देवली आदि का समावेश था.

पुलिस थाने में शिकायत दुंगा
मुख्यमंत्री सहायता कक्ष का पदाधिकारी होने के कारण पोस्टर लगाया था. सांसद श्रीकांत शिंदे मेेरे दोस्त है. मगर शिवसेना में अपने ही पराये हो गए, इस वजह से एकनाथ शिंदे को बगावत करना पडा, पोस्टर फाडने के मामले में पुलिस थाने में शिकायत करेंगे.
– डॉ. महेंद्र गुढे, शिवसैनिक

Related Articles

Back to top button