अमरावती

सुसाइड नोट लिखने के बाद पुजारी ने उठाया आत्मघाती कदम

मंदिर ट्रस्ट के कार्याध्यक्ष से परेशान होकर की आत्महत्या

हिंगोली जिले के घोटा देवी का सनसनीखेज मामला
हिंगोली-दि.14  हिंगोली जिले के घोटा देवी गांव में देवी के मंदिर में पुजा करने वाले एक पुजारी ने आज तडके फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिससे हिंगोली जिले में खलबली मच गई. गजानन किसनराव जगताप यह आत्महत्या करने वाले पुजारी का नाम है. पुजारी ने आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट लिख रखा है. जिसमें पुजारी ने मंदिर ट्रस्ट के कार्याध्यक्ष राजाभाऊ देशमुख व्दारा पद का दुरुपयोग कर प्रताडित करने का आरोप लगाते हुए आत्महत्या के लिए देशमुख ही जिम्मेदार है, ऐसा उल्लेख किया.
आज सुबह दर्शन के लिए मंदिर में एक एक भक्त को पुजारी गजानन जगताप फांसी के फंदे पर झुलता हुआ दिखाई दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की. संस्था अध्यक्ष व्दारा मानसिक रुप से प्रताडित किये जाने के कारण आत्महत्या करने का उल्लेख करने वाली एक सुसाइड नोट भी पुलिस के हाथ लगी. पुजारी ने लगाए आरोप से जिले में खलबली मच गई.

सुसाइड नोट में क्या लिखा
तुलजादेवी मंदिर में हम वंश परंपरागत सेवाधारी है. वहां काम करते समय कार्याध्यक्ष राजाभाऊ व्यंकटेशराव देशमुख यह अपने कार्याध्यक्ष पद का दुरुपयोग कर मंदिर में काम करते समय केवल जातिय परेशान करते है. उनसे प्रताडित होकर मैं यह कदम उठा रहा हूं और इसमें कार्याध्यक्ष देशमुख सदस्य किरण नरसिकर, आनंद पांडे और अन्य के नाम देकर मेरी मृत्यु के लिए यह लोग जिम्मेदार है, मेरे मरने के बाद मुख्यमंत्री महोदय इस मामले को गंभीरता से लेकर जांच करवाये और मेरे परिवार को न्याय दिलाए, ऐसी विनंती करता हूं. आपका गजानन किसन जगताप ऐसा सुसाइड नोट में लिखा है. पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरु की है, परंतु अब तक किसी तरह का अपराध दर्ज नहीं किया है.

Related Articles

Back to top button