अमरावती

अनुसूचित जाति के प्रमाणपत्र की समस्या हल होगी- डॉ. चेतनदादा पाटिल

अमरावती/ दि. 23– कोली महासंघ की ओर से आयोजित किए गए ‘संगठनात्मक व संवाद ’ दौरया निमित्त कोली महासंघ के युवा प्रदेशाध्यक्ष एड. चेतनदादा पाटिल ने अमरावती जिले के आदिवासी कोली बंधुओंं से संवाद साधा. इस अवसर पर अमरावती जिले के विविध विधानसभा क्षेत्र से बडी संख्या में समाज बांधव उपस्थित थे.
कोली महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष विधायक रमेशदादा पाटिल के मार्गदर्शन में महाराष्ट्र के आदिवासी कोली बंधुओं की प्रलंबित समस्या को समझकर यह समस्या का हल करने के लिए सभी समाज को एकजुट करने के उद्देश्य संगठनात्मक व संवाद दौरे का आयोजन किया गया है. इस निमित्त से अमरावती जिले के आदिवासी कोली बंधुओं से संवाद साधा. इस दौरान समाज बंधुओं ने जाति प्रमाणपत्र संबंध में शासकीय योजना संदर्भ में अपनी मांग चेतनदादा पाटिल के सामने रखकर शासनस्तर पर यह समस्या हल करने की विनती की तथा भविष्य में बडी ताकत से संंगठन मजबूत किया जायेगा, ऐसी ग्वाही दी.
इस समय चेतनदादा पाटिल ने अनुसूचित जमाती के बंधुओं को जाति का प्रमाणपत्र अनेक वर्षो से प्रलंबित समस्या का हल करने के लिए विधायक रमेशदादा पाटिल के माध्यम से सभी स्तर से प्रयास शुरू है. यह समस्या हल की जायेगी. ऐसा आश्वासन दिया. उसी प्रकार समाज की समस्या हल करने के लिए व समाज पर होनेवाला अन्याय दूर करने के लिए राजनीति प्रतिनिधित्व मिलना आवश्यक होने का कहकर सभी संगठन मजबूत कर अपनी ताकत बताए, ऐसा आवाहन किया. इस अवसर पर जिलाध्यक्ष बाबाराव पाटील, मनोहर सातव, गणेश इंगले, योगेश बुंदे तथा अन्य प्रमुख पदाधिकारी व समाजबंधु बडी संख्या में उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button