अमरावती

सतीश अटल के प्रचार कार्यालय का हुआ शुभारंभ

अडत व्यापारी क्षेत्र से लड रहे मंडी संचालक पद का चुनाव

प्रचार में ही मतदाताओं का मिल रहा जबर्दस्त प्रतिसाद
सतीश अटल के ‘प्रेशर कुकर’ ने चुनाव में बनाना शुरु कर दिया प्रेशर
अमरावती/दि.24 – आगामी 28 अप्रैल को होने जा रहे अमरावती फसल मंडी के चुनाव में अडत व्यापारी निर्वाचन क्षेत्र से अपनी दावेदारी पेश करने वाले सतीश अटल के प्रचार कार्यालय का कल समारोहपूर्वक उद्घाटन हुआ. इस चुनाव में सतीश अटल को ‘प्रेशर कुकर’ का चुनावी चिन्ह मिला है तथा उनकी दावेदारी ने अभी से ही अमरावती कृषि उपज मंडी के चुनाव में अडत व्यापारी निर्वाचन क्षेत्र से प्रेशर बनाना शुरु कर दिया है.
गत रोज मंडी के प्रतिष्ठित व्यापारी सतीश अटल के परिवार से वास्ता रखने वाले आयुष अटल व गोपाल अटल के हाथों फिता काटकर प्रचार कार्यालय के उद्घाटन की विधि पूर्ण की गई. साथ ही लक्षू सेठ आहूजा व गजानन ठाकरे के हाथो प्रतिमा पूजन व दीप प्रज्वलन किया गया. इस समय प्रमुख अतिथि के रुप में सुरेशचंद्र सोनी, रंगराव काले, पूर्व संचालक अमर बांबल, फ्रुट एसो. के संचालक श्रीकांत दातेराव आदि प्रमुख रुप से उपस्थित थे.
प्रचार कार्यालय के शुभारंभ अवसर पर सतीश अटल ने मंडी संचालक पद का चुनाव लडने को लेकर अपनी भूमिका स्पष्ट की. साथ ही अडत व्यापारी निर्वाचन क्षेत्र के सभी मतदाताओं से ‘प्रेशर कुकर’ चुनाव चिन्ह पर ठप्पा मारकर उन्हें विजयी बनाने का आवाहन भी किया. इस समय फसल मंडी के अनाज बाजार, सब्जी विभाग, फल विभाग, पान विभाग, बडनेरा उपबाजार समिति व जानवर बाजार सहित विभिन्न विभागों के मतदाता सदस्य उपस्थित थे और सभी ने सतीश अटल की दावेदारी का समर्थन किया. इस कार्यक्रम में संचालन व आभार प्रदर्शन छोटू वानखडे ने किया.

Related Articles

Back to top button