अमरावती

धर्मपीठ की ओर से महिला दिवस निमित्त स्त्रीशक्ति का प्रसार

अमरावती/दि. 11-समाज प्रबोधन से सामाजिक, शैक्षणिक, आर्थिक व पारिवारिक विकास साधने के उद्देश्य से कार्यरत धर्मपीठ के माध्यम से महिला दिन के अवसर पर वैश्विक महिला दिन की पूर्व संध्या को साप्ताहिक सत्संग में स्त्री शक्ति का प्रसार किया गया.
इस अवसर पर मान्यवरों ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि महिलाओं का सम्मान, आदर व बराबरी का दर्जा केवल भाषण में अथवा दस्तावेज में न देकर प्रत्यक्ष रूप से देना चाहिए
धर्मपीठ ने अपनी स्थापना से बहनों के हक्क के मंच उपलब्ध करने के संबध में धर्मपीठ महिला अध्यक्षा शारदा ढोमणे ने धर्मपीठ पदाधिकारियों का आभार माना. इस अवसर पर छबूताई मातकर, प्रा. डॉ. रक्षाताई महाजन, प्रमिलाताई फणसे ने मार्गदर्शन किया तथा लता ढोमणे, मयूरी ढोमणे, शीला रूपनर, साक्षी गाडे, कला वै , माला शिंदे, प्रज्ञा पेशवे नंदा चापले ने अपने गीतों से स्त्री शक्ति का प्रसार किया.
धर्मपीठ की व रणरागिनी महिला बहुउद्देशीय संस्था की भगिनी ने इकट्ठा होकर महिला दिन उत्साह से मनाया व स्त्रीशक्ति का दर्शन कराया. इस कार्यक्रम में शारदा ढामणे, छबू मातकर, वर्षा मोहोड, सुनंदा साव, प्रिया सरोदे, शारदा तोटे, मोनिका खांडे, कांचन नितघसे, सुंनदा गंधे, राजश्री शेटिए, अनिता शेटिए, आकांक्षा शटिए, कविता वाढे, मनीषा खांडे व परिसर कीे महिला उपस्थित थी.

Related Articles

Back to top button