अमरावतीमहाराष्ट्र

सुर्ख लाल रंग की थीम पर सजा ‘द रास गरबा’

इवेंट्स फॉक्स एंटरटेन्मेंट का अमरावती मंडल की मीडिया पार्टनरशीप में आयोजन

* रॉयल एन्फील्ड शोरूम के बगल में साकार किया गया है भव्य गरबा पंडाल
* आराधना शॉपिंग मॉल व होटल एम्पायर स्टे हैं ‘द रास गरबा’ मुख्य प्रायोजक
अमरावती/दि.9- विगत 4 वर्षों से चली आ रही परंपरा के अनुसार इवेंट फॉक्स एंटरटेन्मेंट द्वारा पश्चिम विदर्भ के अग्रणी हिंदी दैनिक अमरावती मंडल की मीडिया पार्टनरशीप के तहत नवरात्रोत्सव के निमित्त सातुर्णा चौक के पास रॉयल एन्फील्ड शोरुम के बगल में स्थित मैदान पर ‘द रास गरबा’ शीषर्कतले भव्य गरबा उत्सव का आयोजन किया गया है. जहां पर रोजाना अलग-अलग रंगों की थीम पर आयोजित ‘द रास गरबा’ में कल नवरात्र के छठवें दिन सुर्ख लाल रंग की थीम पर रास गरबा खेला गया. साथ ही नवरात्र के प्रारंभ से लेकर ‘द रास गरबा’ को गरबा प्रेमियों की ओर से जबर्दस्त प्रतिसाद मिलने का सिलसिला कल नवरात्र के छठवें दिन भी कायम रहा और बीती शाम भी ‘द रास गरबा’ में गरबा प्रेमियों की अच्छी खासी उपस्थिति रही.
बता दें कि, इस ‘द रास गरबा’ उत्सव के लिए बडनेरा रोड पर सातुर्णा चौक स्थित रॉयल एन्फील्ड शोरूम के बगल में 50 हजार वर्गफीट वाले मैदान पर 30 हजार स्क्वेअर फीट का गरबा पंडाल साकार किया गया है. साथ ही 20 हजार स्क्वेअर फीट में पार्किंग की व्यवस्था सहित खाने-पीने व मनोरंजन के स्टॉल रखे गये है और गरबा पंडाल के चारों ओर लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है. जहां पर आराम से बैठकर गरबा प्रेमियों द्वारा सुस्ताते हुए अन्य लोगों को गरबा खेलते देखा जाता है. इसके साथ ही इस पूरे परिसर में सीसीटीवी कैमरों के जरिए नजर रखी जा रही है और सुरक्षा हेतु बाउंसर्स व सिक्युरिटी गार्ड्स की व्यवस्था भी की गई है, ऐसे ही यहां वाहनों की पार्किंग के लिए भरपूर स्पेस हैं. जिससे जहां आनेवाले गरबा प्रेमियों को बडी सुविधा हो रही है.
इवेंट फॉक्स एंटरटेन्मेंट की ओर से आराधना होलसेल शॉपिंग मॉल व होटल एम्पायर स्टे के मुख्य प्रायोजकत्व में आयोजित किये जा रहे ‘द रास गरबा’ के आयोजन को सफल बनाने हेतु इस गरबा उत्सव के आयोजक इवेंट्स फॉक्स एण्ड इंटरटेन्मेंट के संचालक प्रतीक मोहता, राज पनपालिया व सौरभ मोहता द्वारा अपनी टीम के साथ मिलकर महत प्रयास किये जा रहे है.

 

Related Articles

Back to top button