अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

कल से सातुर्णा चौक पर सजेगा ‘द रास गरबा’

अमरावती मंडल की मीडिया पार्टनरशीप में इवेंट्स फॉक्स इंटरटेन्मेंट का आयोजन

* रॉयल एन्फील्ड शोरूम के बगल में साकार किया गया है 30 हजार स्क्वेअर फीट का गरबा पंडाल
* 20 हजार स्क्वेअर फीट में पार्किंग व्यवस्था, चप्पे-चप्पे पर रहेगी सीसीटीवी कैमरों की नजर
* आराधना शॉपिंग मॉल व होटल एम्पायर स्टे है मुख्य प्रायोजक
अमरावती/दि.2 – विगत 4 वर्षों से चली आ रही परंपरा के तहत इवेंट फॉक्स इंटरटेन्मेंट द्वारा पश्चिम विदर्भ के अग्रणी हिंदी दैनिक अमरावती मंडल की मीडिया पार्टनरशीप के तहत स्थानीय सातुर्णा चौक के पास रॉयल एन्फील्ड शोरुम के बगल में स्थित मैदान पर नवरात्रोत्सव के निमित्त ‘द रास गरबा’ शीषर्कतले भव्य गरबा उत्सव का आयोजन किया जा रहा है. आराधना होलसेल शॉपिंग मॉल व होटल एम्पायर स्टे के मुख्य प्रायोजकत्व में आयोजित होने जा रहे ‘द रास गरबा’ के चौथे सीजन का कल 3 अक्तूबर को घट स्थापना के पर्व पर पूरे विधि विधान व परंपराओं के साथ शुभारंभ किया जाएगा. इसके साथ ही ‘द रास गरबा’ में नवरात्रोत्सव के दौरान अगले 9 दिन तक रोजाना अलग-अलग रंगों की थीम पर आधारित गरबा रास खेला जाएगा.
इस गरबा उत्सव के आयोजक इवेंट्स फॉक्स एण्ड इंटरटेन्मेंट के संचालक प्रतीक मोहता, राज पनपालिया व सौरभ मोहता द्वारा अपनी टीम के साथ मिलकर बडनेरा रोड पर सातुर्णा चौक स्थित रॉयल एन्फील्ड शोरूम के बगल में 50 हजार वर्गफीट वाले मैदान पर 30 हजार स्क्वेअर फीट का गरबा पंडाल साकार किया गया है. साथ ही 20 हजार स्क्वेअर फीट में पार्किंग की व्यवस्था सहित खाने-पीने व मनोरंजन के स्टॉल रहेंगे. इसके साथ ही इस गरबा पंडाल के चारों ओर लोगों के बैठने की व्यवस्था भी रहेगी. जहां पर आराम से बैठकर लोगबाग गरबा देखने का आनंद ले सकेंगे. इसके साथ ही इस पूरे परिसर में सीसीटीवी कैमरों के जरिए नजर रखी जाएगी और सुरक्षा हेतु बाउंसर्स व सिक्युरिटी गार्ड्स की व्यवस्था भी की गई है.
बता दें कि, इवेंट्स फॉक्स एण्ड इंटरटेन्मेंट द्वारा वर्ष 2021 से अमरावती शहर में ‘द रास गरबा’ के आयोजन का प्रारंभ किया गया. जिसके तहत पहले दो वर्ष यह आयोजन राजापेठ परिसर में बडनेरा रोड स्थित पैंटलून मॉल में किया गया था. वहीं पिछले वर्ष यह आयोजन बडनेरा रोड स्थित खंडेलवाल लॉन में हुआ था. तीनों वर्ष इस आयोजन को अमरावतीवासियों की ओर से मिले जबर्दस्त प्रतिसाद को देखते हुए इस वर्ष यह आयोजन सातुर्णा चौक परिसर स्थित 50 हजार स्क्वेअर फीट वाले मैदान पर आयोजित किया जा रहा है. जहां पर एक ही समय में करीब 4 हजार गरबा प्रेमी गरबा खेल सकेंगे. इस रास गरबा में रोजाना शाम 7 बजे से नॉन स्टॉप गरबा का आयोजन होगा और डीजे बेस पर नॉनस्टॉप गरबा गीत चलेंगे.
द रास गरबा के आयोजकों द्वारा बताया गया कि, आयोजन स्थल पर गरबा प्रेमियों के लिए खान पान के 15 स्टॉल वहां रहेंगे. कपल के लिए 300 और वैसे सिंगल के लिए 150 रूपए प्रवेश शुल्क रखा गया हैं. ऐसे ही यहां वाहनों की पार्किंग के लिए भरपूर स्पेस हैं. जिससे भी आनेवाले गरबा प्रेमियों को बडी सुविधा होनी है. साथ ही सुरक्षा की दृष्टि से पूरे परिसर की सीसीटीवी कैमरों के जरिए निगरानी की जाएगी और इस आयोजन में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की सुरक्षा और सुविधा को अहमियत दी जाएगी.

Related Articles

Back to top button