अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

द रास गरबा इस बार सजेगा सातुर्णा चौक के मैदान में

रॉयल इन्फील्ड शोरूम के बाजू में 3 अक्तूबर से नवरात्रि की धूम

* अमरावती मंडल मीडिया पार्टनर
अमरावती/ दि. 27 – अंबा नगरी वैसे ही अपनी कुलदैवत अंबा और एकवीरा होने से देवी भक्त मानी जाती है. ऐसे में नवरात्रि का पर्व यहां के लोगों के लिए अपार उत्साह और हर्ष लेकर आता है. इस पर्व दौरान गरबा रास के आयोजन सभी को लुभाते हैं. विशेषकर युवा वर्ग पूरे वर्ष नवरात्रि की प्रतीक्षा करता हैं.अंबा नगरी में प्रतीक मोहता और राज पनपालिया द्बारा आयोजित द रास गरबा सीजन 4 का इस बार आयोजन बडनेरा रोड के सातुर्णा चौक में रॉयल इन्फील्ड शोरूम के बगल में 30 हजार वर्गफीट के मैदान में आयोजित किया जा रहा है. आगामी 3 अक्तूबर से 11 अक्तूबर तक 9 दिन 9 थीम पर गरबा रास का आयोजन रहने की जानकारी प्रतीक मोहता एवं राज पनपालिया ने दी. आयोजन के मीडिया पार्टनर पश्चिम विदर्भ के नंबर वन,सांध्य दैनिक अमरावती मंडल हैं.
* 4 हजार लोग की क्षमता
प्रतीक मोहता व राज पनपालिया ने बताया कि पिछले वर्ष खंडेलवाल लॉन और उससे पहले पैंटलून मॉल का प्रसिध्द द रास गरबा का यह चौथा सीजन है. इस बार सातुर्णा चौक के पास विशाल प्रांगण में आयोजन रखा गया है. जहां एक ही समय में करीब 4 हजार गरबा प्रेमी गरबा खेल सकेंगे. डीजे बेस पर नॉनस्टॉप गरबा गीत चलेंगे. यहां की विशेषता है संध्या 7 बजे से नॉन स्टॉप गरबा रास.
* सुरक्षा का समुचित प्रबंध
मोहता एवं पनपालिया के अनुसार सुरक्षा प्रबंधों को सर्वोच्च प्राथमिकता दी गई है. उसी प्रकार आनेवाले गरबा प्रेमियों के लिए खान पान के 15 स्टॉल वहां रहेंगे. कपल के लिए 300 और वैसे सिंगल के लिए 150 रूपए प्रवेश शुल्क रखा गया हैं. ऐसे ही यहां वाहनों की पार्किंग के लिए भरपूर स्पेस हैं. जिससे भी आनेवाले गरबा प्रेमियों को बडी सुविधा होनी है.
* सीसी टीवी की निगरानी
प्रतीक मोहता ने बताया कि द रास गरबा आयोजन अपने आप में कई खूबियों के कारण युवावर्ग में तेजी से लोकप्रिय हुआ है. यहां शानदार सौम्य वातावरण रहता हैं. सीसी टीवी की निगरानी रखी गई है. सुरक्षा की दृष्टि से यह महत्वपूर्ण हैं. प्रत्येक व्यक्ति को सुरक्षा और सुविधा को अहमियत दी गई है. द रास गरबा में आने और अन्य बातों के लिए फोन नंबर 6262626667 अथवा 8329642711 से संपर्क कर सकते हैं.

 

Related Articles

Back to top button